झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मृतका के परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली/शामली: शामली में उस वक्त हंगामा मच गया. जब एक गर्भवती महिला की डिलीवरी में लापरवाही बरतने से मौत हो गई. मामला शामली के दयानन्द नगर कॉलोनी का है. आरोप है कि एक झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हुई. हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. मृतका के परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, दर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के दयानंद नगर कॉलोनी में एक महिला डॉक्टर अपने घर में ही हॉस्पिटल चलाती हैं. मृतका के परिजनों ने बताया कि मिल रोड निवासी राजू अपनी पत्नी कविता को मंगलवार (31 जुलाई) की सुबह डिलीवरी के लिए लाए थे. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने महिला की नॉर्मल डिलीवरी की बात कहकर उसे एडमिड कर लिया और कुछ देर बाद उसे एक इंजेक्शन दिया. इंजेक्शन देने के बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ गई और महिला की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: झोलाछाप डॉक्टर ने एक ही सुई का इस्तेमाल कर 21 लोगों को किया HIV पीड़ित

मृतका के परिजनों का आरोप है कि डिलीवरी के नाम पर आरोपी डॉक्टर ने उनसे पहले ही 20 हजार रुपये जमा करा लिए थे. इजेंक्शन देने के बाद जैसे ही महिला का हालत बिगड़ी. डॉक्टर ने ऑपरेशन करने को कहा और कुछ देर बाद उसे मृत बता दिया. महिला का मौत के बात सुनते ही परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. 

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. मृतक महीला के परिजनों ने आरोपी डॉक्टर सुषमा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि महिला झोलाछाप डॉक्टर है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news