Bulandshahr News: मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की दिन दहाड़े हत्या, आपसी रंजिश के चलते मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2399035

Bulandshahr News: मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की दिन दहाड़े हत्या, आपसी रंजिश के चलते मार दी गोली

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए थे. राहगीरों ने पुलिस को पूरे घटना की सूचना दी इसके बाद मौके पर पुलिस समेत मृतक के परिजन पहुंचे और आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया.

property dealer

मोहित गोमत/ बुलंदशहर: आज सुबह बुलंदशहर में मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए थे. राहगीरों ने पुलिस को पूरे घटना की सूचना दी इसके बाद मौके पर पुलिस समेत मृतक के परिजन पहुंचे और आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्रॉपर्टी डीलर को मृत घोषित कर दिया.

अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली  
दरअसल, आज बुलंदशहर के सिकंदराबाद में यामीन नाम के प्रॉपर्टी डीलर सुबह-सुबह साइकिलिंग करने के लिए घर से निकले थे. घर से थोड़ी दूर पर इदरीश कॉलोनी के पास यामीन को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. गोली मारने की सूचना राहगीरों ने तुरंत पुलिस को दी और मौके पर पुलिस और पीड़ित के परिजन पहुंचे और पीड़ित को सिकंदराबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्रॉपर्टी डीलर यामीन को मृत घोषित कर दिया. पूरे मामले में हालांकि अभी तक परीजनो ने कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन एसएसपी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर यह पता चला है कि यामीन की हत्या सलीम नाम के युवक ने की है.

घटना सीसीटीवी में कैद 
सलीम नाम का युवक यामीन से पिछले लगभग 2 सालों से रंजिश मानता था. मृतक प्रॉपर्टी डीलर यामीन ने आरोपी सलीम की बेटी का रिश्ता एक अन्य परिवार में कराया था. लेकिन बीते दिनों दोनों के बीच में खटास आ गई और रिश्ता सुलझने को तैयार नहीं था. सलीम का मानना था कि यामीन की दखल के चलते ही उसकी बेटी का रिश्ता सुधरने को तैयार नहीं है. जिससे वह लगातार यामीन से दुश्मनी मानता था. बीते दिनों भी सलीम ने यामीन पर कुछ झूठे मुकदमे दर्ज करा दिए थे. आज सुबह सलीम ने यामीन की उस समय पीछे से गोली मारकर हत्या कर दी जब यामीन साइकिलिंग के लिए निकले हुए थे. घटना के अंजाम देते समय सलीम के साथ कुछ अन्य युवक भी मौजूद थे. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

और पढ़ें- Lucknow news: लखनऊ में चलती ऑटो में युवती से छेड़ाछाड़, कूदकर शोहदे से छुड़या पीछा

यूपी में एक और बड़ा ट्रेन हादसा टला!, किसान एक्‍सप्रेस ट्रेन दो हिस्‍सों में बंटी, कई किलोमीटर आगे निकला इंजन
 

Trending news