सपा सांसद आजम खान के करीबी अजहर अली का घर कुर्क, फरार पूर्व चेयरमैन पर दर्ज हैं 16 मुकदमे

सीओ धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि डूंगरपुर बस्ती में मकान तोड़ने और लूटपाट करने के मुकदमों में अजहर खान फरार चल रहे हैं.

सपा सांसद आजम खान के करीबी अजहर अली का घर कुर्क, फरार पूर्व चेयरमैन पर दर्ज हैं 16 मुकदमे
पुलिस अजहर खान के घर का सामान भी साथ ले गई.

रामपुर: सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के करीबियों पर शिकंजा कसता जा रहा है, रविवार को आजम के करीबी और फरार चल रहे पूर्व चेयरमैन अजहर अली खान के घर को कुर्क कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: ISIS आतंकी अबू यूसुफ की बहन बोली- भाई हमेशा ईयरफोन लगाकर कुछ सुनते रहते थे, सऊदी में जेल में भी रहे

रामपुर कोर्ट के आदेश पर पूर्व पालिका अध्यक्ष अजहर खान के मकान की कुर्की की गई. पुलिस अजहर खान के घर का सामान भी साथ ले गई. सीओ धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि डूंगरपुर बस्ती में मकान तोड़ने और लूटपाट करने के मुकदमों में अजहर खान फरार चल रहे हैं. इससे पहले पूर्व चेयरमैन अजहर अली खान के खिलाफ धारा 82 के तहत मुनादी की कार्रवाई हो चुकी है. उद्घोषणा का नोटिस भी पूर्व चेयरमैन अजहर अली खान के घर पर लगाया गया था, पूर्व चेयरमैन पर 447, 452, 427, 504, 506, 395 IPC की धाराओं के 16 मुकदमे चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दुबई और सऊदी होकर लौटा था 9वीं पास अबू यूसुफ, पत्नी बोली- ''दो साल से इकट्ठा कर रहे थे बारूद''

सपा शासन में डूंगरपुर बस्ती में ढहाए थे मकान
सपा शासन में डूंगरपुर बस्ती में आसरा कॉलोनी का निर्माण कराया गया था. लेकिन वहां पहले से रह रहे कई लोगों के मकान ढहा दिए गए थे, जिसके बाद उन लोगों ने गंज कोतवाली में मुकदमे दर्ज कराए थे. उस वक्त रामपुर सांसद आजम खान कैबिनेट मंत्री हुआ करते थे. बता दें कि अजहर खान की पत्नी फातिमा जबीन मौजूदा नगर पालिका चेयरमैन हैं, वो सपा के टिकट पर जीती थी.

WATCH LIVE TV: