जरा सी बात पर सीने में घोंप दिया चाकू, मौके पर ही हुई शख्स की मौत, जानें मामला

बताया जा रहा है कि बिलासपुर के परमजीत सिंह ने जरा सी बात पर दक्षिण प्रसाद के सीने पर चाकू से वार कर दिया...

जरा सी बात पर सीने में घोंप दिया चाकू, मौके पर ही हुई शख्स की मौत, जानें मामला

सैयद आमिर/रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. जिले के थाना बिलासपुर इलाके में एक शख्स के सीने पर चाकू से वार किया गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह वारदात मामूली सी कहासुनी के बाद हुआ. जिसके बाद आरोपी ने एक छोटा चाकू उठाया और गुस्से में दूसरे व्यक्ति के सीने में घोंप दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपी को गिरफ्त में ले लिया. फिलहाल, पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

'मिशन 2022' के लिए BJP की आइडेंटिटी पॉलिटिक्स, जाटों के बाद गुर्जरों को साधने बनाई यह रणनीति

केमरी रोड पर बने यात्री शेड का मामला
रामपुर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने जानकारी दी है कि थाना बिलासपुर इलाके में केमरी रोड पर एक यात्री शेड बना हुआ है. वहां, दक्षिण प्रसाद नाम का शख्स गांव के दो और लोगों के साथ बैठा हुआ था. तभी वहां बिलासपुर का रहने वाला परमजीत सिंह पहुंचा. किसी छोटी सी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. 

बिलासपुर का परमजीत है मुख्यारोपी
बताया जा रहा है कि बिलासपुर के परमजीत सिंह ने जरा सी बात पर दक्षिण प्रसाद के सीने पर चाकू से वार कर दिया. चाकू काफी छोटा और धारदार था. ऐसे में हो सकता है कि सीने के अंदर जाने से चाकू ने जरूरी ऑर्गन पर काट दिया हो, जिससे दक्षिण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV