जानें क्या हैं अनलॉक 5 की गाइडलाइन, कैसे हुआ 'अदालत का काला दिन'...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand757707

जानें क्या हैं अनलॉक 5 की गाइडलाइन, कैसे हुआ 'अदालत का काला दिन'...

बाबरी विध्वंस केस पर आए सीबीआई कोर्ट के फैसले पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ओवैसी ने निशाना साधा है. 

पढ़ें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सुबह 8 बजे तक की बड़ी खबरें...

1. हाथरस केस में ADG की सफाई, कहा- जबरन नहीं किया गया अंतिम संस्कार
हाथरस की पीड़िता के अंतिम संस्कार को लेकर उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि पुलिस ने युवती का जबरन अंतिम संस्कार नहीं किया है. प्रशांत कुमार ने कहा कि परिवारवालों की सहमति के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया गया है. 

2. VIDEO:बाबरी विध्वंस केस के फैसले पर ओवैसी का बयान - ''नहीं हुआ इंसाफ, भारत की अदालत का काला दिन''
बाबरी विध्वंस केस पर आए सीबीआई कोर्ट के फैसले पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ओवैसी ने निशाना साधा है. उन्होंने फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि फैसले से इंसाफ नहीं हुआ. यह भारत की अदालत का काला दिन है.

3. कोरोना महामारी की मार: मूर्तिकारों का ठप पड़ा व्यवसाय, भुखमरी का भी संकट
17 अक्टूबर से नवरात्रि का पर्व शुरु होने वाला है. शारदीय नवरात्र में बड़ी संख्या में श्रद्धालु मां दुर्गा की प्रतिमा की स्थापना करते है. इस साल यूपी में कोरोना महामारी के चलते सावर्जनिक तौर पर दुर्गा पूजा के आयोजन पर रोक लगा दी गई है. 

4. अनलॉक 5 के लिए गाइड लाइन जारी, 15 से अक्टूबर सिनेमा हॉल में देख सकेंगे मूवी
अनलॉक 5 के लिए भारत सरकार ने जरूरी गाइडलाइन जारी कर दी है. सरकार की ओर से सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, स्पोर्ट्सपर्सन की ट्रेनिंग के लिए स्विमिंग पूल, एंटरटेनमेंट पार्क को 15 अक्टूबर से फिर से खोलने के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए है.

5. उत्तराखंड में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ा अपराध का ग्राफ
प्रदेश में महिला और बाल अपराध पर कंट्रोल करने के लिए पुलिस नई स्ट्रेटेजी बना रही है. पिछले दो साल में बाल अपराध के मामलों का ग्राफ काफी बढ़ गया है. वहीं रेप की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news