Aaj Ka Rashifal: नौकरी के मामले में खुशनसीब रहेंगे कुंभ समेत ये जातक, जानें सभी जातकों के लिए कैसा रहेगा रविवार?
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2440366

Aaj Ka Rashifal: नौकरी के मामले में खुशनसीब रहेंगे कुंभ समेत ये जातक, जानें सभी जातकों के लिए कैसा रहेगा रविवार?

Aaj Ka Rashifal 22 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 सितंबर दिन रविवार है.  

aaj ka rashifal 22 September 2024

Aaj Ka Rashifal 22 September 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 सितंबर दिन रविवार है. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए परेशानी वाला रह सकता है. किसी रिश्तेदार से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. लेकर आने वाला है. घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. छोटे बच्चों को चोट लग सकती है,ध्यान रखें, सेहत खराब हो सकती है.

वृषभ  राशि: रविवार का दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए तनावग्रस्त  रहने वाला है. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें, अटक सकते हैं. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है. पुराने दोस्त से आज मुलाकात हो सकती है.  

मिथुन  राशि: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आपके अटके काम पूरे होंगे. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. छात्र पढ़ाई के लिए दूसरे शहर जा सकते हैं. लव लाइफ में कोई तोहफा मिलेगा, जिससे आप खुश होंगे.

कर्क  राशि: कर्क राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज छोटे व्यापारियों को धन लाभ होगा. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. यदि आपका कोई केस कोर्ट कचहरी में लंबे समय से चल रहा था, तो उसमें आपको भाग दौड़ अधिक रहेगी. सेहत ठीक है, खानपान का ध्यान रखें.

कन्या राशि के जातकों के लिए कल दिन किसी कानूनी मामले में अच्छा रहने वाला है. आपके परिवार में  आपका मान सम्मान बढ़ेगा. आप कोई बड़ा डिसीजन  परिवार के हित में ले सकते हैं. आपकी आय के  स्रोत बढेगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई पर पूरा ध्यान देना होगा, जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है.

सिंह  राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन बढ़िया रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा. शाम को किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. आज पैसे की दिक्कत हो सकती है. सावधानी से  चलें. घर में  किसी मेहमान का आना हो सकता है.

कन्या  राशि: आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए साधारण रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. नया काम करने का सोच सकते हैं.  आज आपके अटके काम पूरे होंगे. आज यदि किसी काम में लंबे समय के लिए निवेश करेंगे, तो ही वह आपके लिए बेहतर रहेगा.

तुला  राशि: तुला राशि के जातकों के लिए दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. परिवार में किसी बेवजह की बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो सकता है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. बिजनेस ठीक रहेगा.

वृश्चिक  राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन कुछ उलझनों भरा रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति में  कुछ गिरावट आने से आप परेशान रहेंगे. सेहत नरम रहेगी. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. लव लाइफ ठीक है.

धनु  राशि: 22 सिंतबर का दिन धनु राशि के जातकों के लिए परेशना वाला रहने वाला है. आज व्यापार में आपके सहयोगी  आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं, सावधान रहें. परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

मकर  राशि: आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला ह. नई गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.  शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को सोच समझकर धन लगाना होगा. महिलाएं किचन में सावधान रहें, चोट लग सकती है.

 कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन ठीक है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखुबरी मिलेगी. विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है. बिजनेस में धन लाभ होगा. समाज में सम्मान होगा. कोई परिजन कटु वचन बोलकर आपको दुख पहुंचा सकता है.

मीन  राशि: रविवार का दिन कुंभ राशि वालों के लिए कुछ परेशानी वाला हो सकता है. व्यापार में दिक्कतें आएंगी, सोच समझकर निवेश करें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. युवाओं को अपने गुस्से पर काबू रखना है.
पति-पत्नी के बीच तनाव हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news