Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन चार जातकों का दिन रहेगा शानदार, बरसेगी शनिदेव की कृपा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2312364

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन चार जातकों का दिन रहेगा शानदार, बरसेगी शनिदेव की कृपा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 जून दिन शनिवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 29 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 june 2024, शनिवार है. ये दिन शनिदेव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शनिवार का दिन साधारण रहेगा. आज घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. आज ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. 

वृषभ राशि: वृषभ  राशि के जातकों के लिए दिन सही रहेगा. आप यदि किसी सरकारी योजना में धन का निवेश करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छी रहेगा.  बिजनेस में अच्छा लाभ होगा. सेहत ठीक रहेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. शाम को किसी पुराने दोस्त से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जो आपके लिए अच्छी रहेगी. पार्टनरशिप में कोई काम बहुत ही सोच विचार कर करें. युवा करियर पर ध्यान दें. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. किसी को पैसे उधार नहीं दें, फंस सकते हैं. के लिए शुक्रवार का  दिन साधारण रहेगा. अटके काम पूरे होंगे. सेहत ठीक रहेगी. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. खानपान का ध्यान रखें, सेहत खराब हो सकती है. नौकरी से संबंधित कोई मतभेद  बढ़ सकता है. लव लाइफ में कोई तनाव पैदा हो सकता है.  

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज कहीं पर निवेश करने से बचें. लव लाइफ ठीक चलेगी.  सेहत का ध्यान रखें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन साधारण रहेगा.  युवा अपने करियर पर फोकस रखें. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन शानदार रहेगा. आज खर्चे ज्यादा होंगे. व्यापार में लाभ होगा. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.  लव लाइफ ठीक चलेगी. 

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. दोस्तों और परिवार के साथ घूमने जाएंगे. छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है. बाहर का खाना खाने से बचें.  राजनीति से जुड़ें हैं तो अच्छी खबर मिल सकती है. 

मकर राशि: मकर राशि वाले जातकों  के लिए दिन सही रहेगा. आज वाहन खरीदने का सोच सकते हैं.  अटका हुआ वापस मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें. महिलाएं किचन में ध्यान से काम करें, चोट की आशंका है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन सही रहेगा. आज पैसे को लेकर परेशानी हो सकती है. आज ऑफिस में दिन काम में व्यस्त रहेंगे. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं.  पुराने दोस्त से किसी बात पर अनबन हो सकती है. 

मीन राशि: मीन जातकों के लिए दिन सही रहेगा.  घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.  छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news