समाजवादी पार्टी बलात्कारियों की है रक्षक : स्मृति ईरानी
Advertisement

समाजवादी पार्टी बलात्कारियों की है रक्षक : स्मृति ईरानी

समाजवादी पार्टी को ‘बलात्कारियों की रक्षक’ करार देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि उसका पांच साल का शासन केवल महिलाओं के विरूद्ध अपराधों के लिए जाना जाएगा।

समाजवादी पार्टी बलात्कारियों की है रक्षक : स्मृति ईरानी

इलाहाबाद : समाजवादी पार्टी को ‘बलात्कारियों की रक्षक’ करार देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि उसका पांच साल का शासन केवल महिलाओं के विरूद्ध अपराधों के लिए जाना जाएगा।

वह सामूहिक बलात्कार तथा एक महिला एवं उसकी नाबालिग बेटी से बलात्कार की कोशिश के मामलों के सिलसिले में वरिष्ठ सपा मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ आज दर्ज की गयी प्राथमिकी का जिक्र कर रही थीं।

ईरानी ने यहां कई चुनावी सभाओं में कहा, ‘यह बड़ी शर्म की बात है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंत्रिमंडल में गायत्री प्रजापति जैसे व्यक्ति हैं जो बलात्कार के आरोपी हैं। यह बात कि अदालत को दखल देना पड़ा और आदेश देना पड़ा कि मंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए, साबित करती है कि सपा बलात्कारियों की रक्षक है। केाई आश्चर्य नहीं है कि उसके शासन में उत्तर प्रदेश की महिलाओं ने कभी सुरक्षित महसूस नहीं किया।’ 

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को पुलिस को प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था। प्रजापति सत्तारूढ़ सपा में वरिष्ठ नेता हैं। पूर्व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ईरानी ने कहा, ‘सपा का पांच साल का शासन केवल महिलाओं के खिलाफ अपराधों, जमीन हथियाने की ढेरों घटनाओं और गैंगस्टरों को खुली छूट मिलने के लिए याद किया जाएगा।’

Trending news