तबीयत बिगड़ने के बाद SP संरक्षक मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर
Advertisement

तबीयत बिगड़ने के बाद SP संरक्षक मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने के लिए उनके भाई शिवपाल यादव, बेटे और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी बहू डिंपल यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे.

 

फाइल फोटो

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की गुरुवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हाल स्थित बताई है और उन्हें 24 घंटे के लिए ऑब्जरवेशन में रखा है. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पारसनाथ यादव को भी तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: अपनों को वापस लाने में जुटी योगी सरकार, अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल

मुलायम सिंह यादव के परिवार के करीबी सूत्र के मुताबिक उन्हें पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उनकी कोलोनोस्कोपी की गई. मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने के लिए उनके भाई शिवपाल यादव, बेटे और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी बहू डिंपल यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे.

ये भी पढ़ें: कोरोना पर CM योगी का विपक्ष को जवाब, कहा-''विदेशों से बेहतर स्थिति है हमारी''

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विवर हैंडल से भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर गुरुवार शाम ट्वीट कर अपडेट दिया गया. सपा ने ट्वीट किया, ''आदरणीय ‘नेता जी’ श्री मुलायम सिंह यादव जी एवं वरिष्ठ समाजवादी नेता श्री पारसनाथ यादव जी ईश्वर की अनुकम्पा से स्वस्थ हैं और अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.''

Trending news