Face Care: निखार बढ़ाने के लिए ऐसी चीज लगाती हैं ये लड़की, सुनकर मुंह से निकलेगा छी !
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1822017

Face Care: निखार बढ़ाने के लिए ऐसी चीज लगाती हैं ये लड़की, सुनकर मुंह से निकलेगा छी !

Semen Facial Benefits: सुन्दर होना हर किसी का सपना होता है. लड़के हों या लड़कियां त्वचा का निखार बढ़ाने के लिए कई उपाय करते हैं, लेकिन इस लड़की ने किया कुछ ऐसा कि सुनने वालों को आ सकती है उल्टी. 

 

(File Photo)

Face Care: आज के युवा अपने रंग रूप को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. सुन्दर होने के लिए घरेलु उपायों से लेकर डॉक्टरी इलाज तक कर डालते हैं, कोई फेस मास्क लगाता है तो कोई उबटन. कोई पार्लर के चक्कर काटता है और कोई नए नए प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करके देखना चाहता है. हर कोई अपने अपने जुगाड़ लगाता है. इसका बहुत बड़ा सोशल मीडिया भी है. यहाँ हर कोई अपनी सुन्दर और परफेक्ट फोटो पोस्ट करना चाहता है. सुन्दर त्वचा की चाहत लिए यह लड़की भी कुछ ऐसा ही कर रही है. 

विस्तार
सोशल मीडिया पर बहुत से लोग ब्यूटी टिप्स देते हैं. वह अपने बालों और ग्लोइंग स्किन का हवाला देते हुए कई प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने को कहते हैं. कुछ लोग घरेलु नुस्खे भी बताते हैं ताकि उमके फॉलोवर्स भी उनके जैसी सुंदरता पा सकें. ऐसी ही एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है कैरोलिना जिसके इंस्टाग्राम पर 2 लाख 76 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उसकी उम्र 20 साल है. यह अपने फॉलोवर्स से कई ब्यूटी टिप्स साझा करती हैं. उनकी त्वचा बेहद सुन्दर और चमकदार है. कैरोलिना ने जब अपनी दमकती स्किन का राज बताया तो लोग हैरान रह गए. कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को बेहद घिन आ रही है. 

ये खबर भी पढ़ें- 'क्रोधी' है आने वाला साल, देश के पंचांगकारों ने काशी में 2024 व्रत-त्योहारों पर किया बड़ा ऐलान

ऐसी चीज लगाती है ये लड़की 
सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कैरोलिना अपने चेहरे पर पुरुषों का वीर्य लगाती हैं. वीर्य जिसे अंग्रेजी में सीमन कहते हैं. कैरोलिना ने सांइस रिपोर्टस का हवाला देते हुए बताया है कि इसका इस्तेमाल करने से ही उनकी स्किन इतनी अच्छी और ग्लोइंग है. दरअसल मेडिकल साइंस के अनुसार वीर्य में प्रोटीन, विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट्स होते हैं, ऐसे में ये आपको जवां लुक्स देते हैं.  कैरोलिना 20 से 30 मिनट तक सीमेन को अपने चेहरे पर लगाकर रखती हैं और फिर हटा देती हैं. उनका कहना है कि इसे इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह लेना जरूरी है.  वीर्य के फेसमास्क का इस्तेमाल वाली बात बहुत से लोगों को हजम नहीं हो रही और वह घिन खा रहे हैं

Watch: सैर पर निकले युवक पर सरेराह फायरिंग, सामने आया हमले का CCTV VIDEO

Trending news