बिकरू हत्याकांड की जांच कर रही SIT को दिया गया थोड़ा और वक्त, कल सौंपनी थी रिपोर्ट

बिकरू गांव में हुए हत्याकांड को लेकर स्पेशल इंवेस्टीगेशन कानपुर में डेरा डाले हुए है. यूं तो SIT को अपनी रिपोर्ट कल यानि शुक्रवार को ही तैयार कर भेजनी थी लेकिन जांच पूरी न हो पाने की वजह से टीम ने सरकरार से थोड़ा और वक्त जांच के लिए देने की मांग की थी.

बिकरू हत्याकांड की जांच कर रही SIT को दिया गया थोड़ा और वक्त, कल सौंपनी थी रिपोर्ट
सांकेतिक तस्वीर

कानपुर: बिकरू गांव में हुए हत्याकांड को लेकर स्पेशल इंवेस्टीगेशन कानपुर में डेरा डाले हुए है. यूं तो SIT को अपनी रिपोर्ट कल यानि शुक्रवार को ही तैयार कर भेजनी थी लेकिन जांच पूरी न हो पाने की वजह से टीम ने सरकरार से थोड़ा और वक्त जांच के लिए देने की मांग की थी. फिलहाल कानपुर मामले की जांच कर रही SIT को शासन की तरफ से कुछ और वक्त दे दिया गया है. 

एसआईटी ने सरकार को जानकारी दी है कि पिछले दिनों कानपुर, लखनऊ, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से विकास दुबे को लेकर जानकारी मांगी गई है. SIT ने इन जिलों के विकास प्राधिकरण से गैंगस्टर के परिवार, करीबी रिश्तेदारों और गैंग के सदस्यों को मिलाकर कुल 57 लोगों के नाम खरीदे गए मकान, फ्लैट या भूखंडों के बारे में डीटेल मांगी है. इसके लिए उसने सभी 57 लोगों की सूची विकास प्राधिकरणों को भेज दी है और अब ब्यौरे का इंतजार किया जा रहा है. 

इसे भी देखें: मऊ पुलिस का 'ऑपरेशन मुख्तार' जारी, गुर्गे किफायतुल्लाह की लाखों की संपत्ति कुर्क

कानपुर नगर और कानपुर देहात समेत तीन जिलों से विकास दुबे और गैंग के सदस्यों के नाम पर हो रहे ठेकों का भी ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक SIT ने कुछ और लोगों की भी लिस्ट बनाई है, जिनका बयान लिया जाना बाकी है.

WATCH LIVE TV