Azamgarh news: सपा प्रत्याशी के मंच पर आपस में भिड़े कार्यकर्ता, धर्मेंद्र यादव के साथ सेल्फी लेने की होड़ में हुआ बवाल
Advertisement

Azamgarh news: सपा प्रत्याशी के मंच पर आपस में भिड़े कार्यकर्ता, धर्मेंद्र यादव के साथ सेल्फी लेने की होड़ में हुआ बवाल

Azamgarh news: समाजवादी पार्टी से सदर लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान धर्मेंद्र यादव के सामने सेल्फी लेने के चक्कर मे सपाइयों की आपस मे ही मारपीट हो गई.

Azamgarh news

Azamgarh news/वेदेन्द्र प्रताप शर्मा: चुनाव लोकसभा के नजदीक आते ही सियासतदारों के बीच हलचल तेज है. लेकिन इस बार मामला कुछ अटपटा है. इस मामले में चुनाव प्रचार के दौरान सामाजवादी पार्टी के खेमें में ही झड़प हो गई. दरअसल समाजवादी पार्टी से सदर लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान धर्मेंद्र यादव के सामने सेल्फी लेने के चक्कर मे सपाइयों की आपस मे ही मारपीट हो गई. यह वीडियो कल दोपहर का सगड़ी क्षेत्र के रौनापार का बताया जा रहा है. जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लोकसभा सपा प्रत्याशी घोषित के बाद धर्मेंद्र यादव 21 तारीख को तीन दिवसीय भ्रमण और जनसंपर्क में है. जहां चुनावो में नेता जनता के बीच होते है और लोग उनसे मिलकर अपने साथ फोटो लेने चाहते है यादगार के तौर पर लेकिन एक साथ सभी सेल्फी लेना चाहते हैं, ऐसे में बाहुबल का मामला बन जाता है, इस चक्कर में सपा नेता धर्मेंद्र यादव के सामने सेल्फी लेने को लेकर आपस में मारपीट शुरू हो गयी. 

बाद में लोगों ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. हालांकि उसे दौरान सभी समाजवादी पार्टी के समर्थक थे. मारपीट व झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें की धर्मेंद्र यादव के आजमगढ़ आगमन के दूसरे दिन सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में जहां जगह-जगह भ्रमण कार्यक्रम करते हुए रौनापार में पहुंचे जहां दोपहर में समर्थकों उत्साह को काबू नहीं कर पाये और आपस में भिड़ गये.

यह भी पढ़े- Loksabha Election 2024: कांग्रेस ने सहयोगी दल सपा में ही लगाई सेंध, दिग्गज सपाई नेता के बेटे को लोकसभा टिकट देने की तैयारी

Trending news