क्लासमेट को गोली मार ब्लैकबोर्ड पर लिखा 'Finish' फिर लड़की के घर पहुंचकर गोली से उड़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand851782

क्लासमेट को गोली मार ब्लैकबोर्ड पर लिखा 'Finish' फिर लड़की के घर पहुंचकर गोली से उड़ाया

 पहले अपने क्लास में घुसा और हुकमेंद्र नाम के युवक के सिर के पीछे गोली मारी. इसके बाद वह ब्लैकबोर्ड के पास गया और फिनिश लिखा.

सांकेतिक तस्वीर

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) में पिछले कुछ समय से छात्रों द्वारा गोली मारने की कई खबरें सामने आई हैं. झांसी से भी ऐसी ही एक खबर सामने आई है, जहां बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज (Bundelkhand Degree College) में एक स्टूडेंट ने कॉलेज में घुसकर फायरिंग की. पहले उसने अपने एक क्लासमेट को गोली मारी और उसके बाद कॉलेज की ही एक लड़की को भी मौत के घाट उतार दिया. छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल छात्र का इलाज मेडिकल कॉलेज में हो रहा है. 

Army मैन ने बनाया Pawri Video का अपना वर्जन, देखकर आ जाएगा मजा

पहले मारी गोली, फिर ब्लैकबोर्ड पर लिखा Finish
एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक,  मंथन सिंह सेंगर नाम का छात्र अपने कॉलेज पिस्टल के संग पहुंचा. पहले अपने क्लास में घुसा और हुकमेंद्र नाम के युवक के सिर के पीछे गोली मारी. इसके बाद वह ब्लैकबोर्ड के पास गया और फिनिश लिखा. आरोपी मंथन कॉलेज से बाहर निकल गया. वह सीधे सीपरी बाजार में छात्रा कृतिका के घर गया और उसे भी गोली मार दी. 

पुलिस ने पिस्टल संग किया गिरफ्तार
एसएसपी ने बताया कि सीपरी बाजार के स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. लड़के के पास से 32 बोर की पिस्टल भी बरामद की गई है. हालांकि, अभी तक हत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. 

जौनपुर और बुलंदशहर में हो चुकी है ऐसी ही वारदात
ठीक एक दिन पहले यानी गुरुवार को जौनपुर (Jaunpur) से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई थी. जहां एक युवक ने अपनी क्लासमेट को गोली मार दी. इससे पहले बुलंदशहर (Bulandshahr) में भी 10वीं के बच्चे ने क्लासमेट को गोली मार दी थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news