UP: गन्ने में कमी निकालने पर किसान के बेटों ने शुगर मिल के सुपरवाइजर को मारी गोली

शुगर मिल के सुपरवाइजर को गन्ने में कमी निकालने पर किसान के बेटों ने गोली मार दी.

UP: गन्ने में कमी निकालने पर किसान के बेटों ने शुगर मिल के सुपरवाइजर को मारी गोली
शुगर मिल के सुपरवाइजर को गन्ने में कमी निकालने पर किसान के बेटों ने गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में शुक्रवार रात शुगर मिल के सुपरवाइजर को गन्ने में कमी निकालने पर किसान के बेटों ने गोली मार दी. तमंचे से चली गोली सुपरवाइजर के पैर में लगी जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुगर मिल के कर्मचारियों ने दोनो आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला जनपद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है, जहां दीवान शुगर मिल में आशीष कुमार नाम का सुपरवाइजर गन्ने की जांच करता है. शुक्रवार देर शाम शुगर मिल के बाहर गन्ने से लदी गाड़ी चेक करने के दौरान उसने गन्ने में कमी होने पर एक ट्रॉली को लौटा दिया था. गन्ना वापस होने पर गुस्साए किसान के बेटों ने रात में ही शुगर मिल पहुंचकर सुपरवाइजर को गोली मार दी.

घायल सुपरवाइजर आशीष कुमार ने बताया कि गन्ने की चेकिंग कर वह उसे मिल में दाखिल करवाता है. एक ट्रॉली में गन्ना में कमी थी. लिहाजा, उसे वापस कर दिया गया था. उसके एक घंटे बाद दो और लोगों के साथ वह मिल में आया और तमंचा निकालकर गोली मार दी, जो पैर में लगी.

सिविल लाइंस के इंस्पेक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि दीवान शुगर मिल में आशीष कुमार नाम का एक सुपरवाइजर तैनात था, जिसे दो सगे भाइयों अक्षय चौधरी और निखिल चौधरी ने गोली मार दी. गोली सुपरवाइजर के पैर में लगी है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में दो लोगों को मौके से पकड़ा गया है. पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)