close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जौनपुर में डीएम के सुरक्षाकर्मी के घर चोरों का धावा, ले उड़े लाखों का माल

इस  सनसनीखेज वारदात से पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और खोजी कुत्ता टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जौनपुर में डीएम के सुरक्षाकर्मी के घर चोरों का धावा, ले उड़े लाखों का माल
जौनपुर में हुई चोरी की वारदात. प्रतीकात्‍मक फोटो

जौनपुर : यूपी के जौनपुर में चोरों का हौसला बुलन्द है. यहां चोरों ने पुलिस अधीक्षक को खुली चुनौती देते हुए पुलिस लाइन परिसर में में स्थित डीएम के सुरक्षा कर्मी के घर में घुसकर लाखों रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. इस  सनसनीखेज वारदात से पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और खोजी कुत्ता टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

जिलाधिकारी के सुरक्षा में तैनात सिपाही राम प्रताप मिश्र पुलिस लाइन में स्थित सरकारी आवास ब्लाक बी टाइप 2 में पुरे परिवार के साथ रहते हैं. गर्मी की छुट्टी होने पर पत्नी बच्चों के साथ गांव चली गई थी. रामप्रताप अपनी ड्यूटी पर डीएम आवास पर थे. शनिवार दोपहर जब रामप्रसाद वापस अपने आवास पर पहुंचे तो घर का ताला टूटा मिला. अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली थी. उसमें रखा करीब तीन लाख के गहने गायब था. अपने घर में चोरी होने से सिपाही के पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

 

घटना की जानकारी पाकर लाइन बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस लाइन में चोरी होने की खबर मिलते ही पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर निपेंद्र कुमार ने बताया कि मामला पुलिस लाइन का है. पुलिस लाइन में गार्ड कमांडर का घर है. उनके घर पर कोई नहीं था घर के लोग कहीं बाहर गए हुए थे. घर के पीछे से चोरी का प्रयास किया गया है. इसमें कुछ जेवरात और नकदी चोरी किए गए हैं. उस मामले में जांच चल रही है जल्दी चोरों को पकड़कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.