UP news: खेत में पानी भरने के दौरान उतरा करंट, पोते को बचाने गए दादा की भी मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2325716

UP news: खेत में पानी भरने के दौरान उतरा करंट, पोते को बचाने गए दादा की भी मौत

UP news: उत्तर प्रदेश के करंट हादसो की लिस्ट में जौनपुर और गोंडा का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनो की मौत और कितने घायल.....

electric shock

UP news: उत्तर प्रदेश के करंट हादसो की लिस्ट में जौनपुर और गोंडा का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. इस बार जौनपुर 2 व्यक्तियों की कंरट लगने से मृत्यु हो गई है. 

जौनपुर करंट हादसा
जौनपुर से एक खबर सामने आ रही है जहां सीओ मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह ने बताया की थाना मड़ियाहूं अन्तर्गत 2 व्यक्तियों की करंट लगने से मृत्यु हो गई है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिर बिजली विभाग से संपर्क किया. जिसके बाद बिजली को कटवाया गया. बता दें कि मनीष दुबे खेत में सिंचाई कर रहा था और समरसेबल चालू करने गया और करंट के चपेट में आ गया. उसको बचाने के लिए उसके दादा शेषनारायण दुबे गए लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया. इस हादसे की वजह से दोनों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है और अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है. 

गोंडा करंट हादसा
गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खैरा गांव के पास स्थित रेलवे डीजल लोको शेड में वाशिंग पीट पर कार्य करने के दौरान बिजली करंट की चपेट में आने से 28 वर्षीय टेक्नीशियन की मौके पर ही मौत हो गई है. तत्काल रेलवे कर्मचारियों द्वारा रेलवे अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सहयोगी कर्मचारी की मौत के बाद से नाराज टेक्निकल और रेलवे कर्मचारियों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. 

Trending news