बाबू मोशाय यह फिल्म नहीं, रियल लाइफ है! शादी की रात स्टेज पर चढ़ प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, देखता रह गया दूल्हा...
Advertisement

बाबू मोशाय यह फिल्म नहीं, रियल लाइफ है! शादी की रात स्टेज पर चढ़ प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, देखता रह गया दूल्हा...

हरपुर बुदहट के एक गांव का रहने वाला युवक इस लड़की को चाहता था. लेकिन, कुछ दिनों के लिए जब वह गांव से बाहर गया था, उसी बीच लड़की के घरवालों ने उसका रिश्ता पक्का कर दिया. 1 दिसंबर को लड़की की शादी थी. जब प्रेमी को यह बात पता चली तो वह 28 नवंबर को ही गांव वापस आ गया...

बाबू मोशाय यह फिल्म नहीं, रियल लाइफ है! शादी की रात स्टेज पर चढ़ प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, देखता रह गया दूल्हा...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे और शायद समझ भी नहीं पाएंगे कि हंसें या हैरान हों! दरअसल, जिले के हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र में शादी के दौरान एक ऐसा कांड हुआ, जिसे कोई लड़की कतई अनुभव करना नहीं चाहेगी. दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल की रस्में निभा रहे थे, तभी दुल्हन का एक सिरफिरा आशिक स्टेज पर चढ़ा और जबरन उसकी मांग भर दी. इस वाकये को देखकर दूल्हा तो सन्न रह गए, साथ ही परिवार वालों और रिश्तेदारों की आंखें फटी रह गईं.

नारियल से सड़क टूटने के दावे को सिंचाई विभाग ने बताया फर्जी, कहा- विधायक जी ने तोड़ी

आज तक गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है यह वाकया
इस घटना के बाद माहौल बेहद गर्म हो गया और लड़की पक्ष ने तुरंत डायल 112 पर फोन कर शिकायत की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तब कहीं जाकर देर रात 3.00 बजे मामला सुलझ सका. इसके लिए ग्राम प्रधान, बुजुर्गों और बुद्धिजीवियों की मदद लगी, ताकि दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच शांति बनाई जा सके. इसके बाद, दूल्हे के संग ही दुल्हन को विदा कराया गया. हालांकि, दुल्हन के आशिक का यह कांड पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया. 

गांव से बाहर था जब लड़की का रिश्ता हुआ तय
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरपुर बुदहट के एक गांव का रहने वाला युवक इस लड़की को चाहता था. लेकिन, कुछ दिनों के लिए जब वह गांव से बाहर गया था, उसी बीच लड़की के घरवालों ने उसका रिश्ता पक्का कर दिया. 1 दिसंबर को लड़की की शादी थी. जब प्रेमी को यह बात पता चली तो वह 28 नवंबर को ही गांव वापस आ गया. 

शर्मनाक: मां को घर में कैद कर घूमने निकल गया बेटा, भूख से तड़प-तड़प कर बुजुर्ग महिला ने तोड़ा दम

स्टेज पर शुरू हुआ हंगामा
आशिक उसकी शादी में पहुंचा और वरमाला की रस्मों के बीच ही स्टेज पर चढ़ गया. इतना ही नहीं, बैखौफ होकर उसने अपनी पॉकेट से सिंदूर निकाला और जबरन दुल्हन की मांग में भर दिया. इसके बाद दुल्हन को गले लगा लिया. परिवार के लोगों से यह सब देखा न गया और वह आशिक को स्टेज से उतारने पहुंचे और हंगामा खड़ा हो गया. वहीं, परिजनों ने 112 पर फोन कर इस बात की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस के आने पर अपने घर चला गया प्रेमी
बताया जा रहा है कि पुलिस के आते ही प्रेमी की आशिकी का भूत उतर गया और वह अपने घर चला गया. इसके बाद जाहिर है कि लड़के वालों को विवाद करना ही था. इस विवाद को लड़की के परिजनों के साथ गांव के और लोगों ने भी सुलझाने में मदद की. लड़के वाले मान गए और सभी रस्में पूरी कर दूल्हा-दुल्हन को विदा कर दिया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news