Hathras: यूपी रोडवेज की चलती बस में युवती के साथ संबंध बना रहा था कंडक्टर, यात्रियों ने बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1762060

Hathras: यूपी रोडवेज की चलती बस में युवती के साथ संबंध बना रहा था कंडक्टर, यात्रियों ने बनाया वीडियो

Viral Video: यूपी रोडवेज की बस में युवती के साथ कंडक्टर बना रहा था संबंध. यात्रियो ने मचाया बवाल. वीडियो बनाकर किया वायरल. देखें वीडियो

 

 

Hathras Viral Video

Hathras Bus Viral Video: यूपी रोडवेज की लखनऊ जा रही हाथरस डिपो की रोडवेज बस में कंडक्टर और युवती की रंगरेलियां मनाने की वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उसी बस में सफर कर रहे किसी अन्य यात्री ने बनाया है. वीडियो में साफ- साफ देखा जा सकता है कि परिचालक और युवती अंधेरे में गलत काम कर रहे हैं. वीडियो बनाने के दौरान की कंडक्टर और वीडियो बनाने वाले यात्री के बीच नोकझोंक भी हुई. यह घटना 10 दिन पुरानी बताई जा रही है. इस वीडियो को जैसे ही इंटरनेट पर डाला गया उसके बाद से इस वीडियो को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है. यह वीडियो खूब वायरल किया जा रहा है.बताया जा रहा है कि एआरएम ने बस चालक और परिचालक की संविदा समाप्त कर दी है. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस का परिचालक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बैठा हुआ है. दोनों ने एक ही कंबल ओढ़ा हुआ है. दोनों जब इस प्रकार रंगरलियां मना रहे थे तो इसी बीच कुछ यात्री इसके पास जाते हैं और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगते हैं. ये सब होता देख परिचालक को कुछ समझ नहीं आता है और वह वीडियो बनाने वालों का मोबाइल छीनने का प्रयास करता है. इसको लेकर उसकी यात्रियों से बहस भी होती है. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि एक यात्रि बोलता है कि डेढ़ घंटे से तुम दोनों का ये सब चल रहा है. इसके बाद इन लोगों ने इस घटना की आलमबाग पहुंचकर शिकायत भी की. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी. यह पूरा वीडियो 1 मिनट 26 सैकेंड का है. 

घटना लखनऊ के पास की
वीडियो में दिख रहा है कि बस के अंदर जब इतना बवाल मचा हुआ था तो बस चालक ने बस रोकी नहीं. वह बस को चलाता रहता है.  एक यात्री कह रहा है कि आधा घंटे में आलमबाग बस स्टैंड आने वाला है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह घटना लखनऊ के आसपास की है. हाथरस डिपो की एआरएम शशिरानी का कहना है कि वीडियो करीब 10 दिन पुराना है. यात्री की शिकायत का संज्ञान लेते हुए चालक और परिचालक की संविदा समाप्त कर दी गई है. पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है.

Trending news