बीमार पिता की जगह दुकान संभाल रही थी बच्ची, घर के लिए निकली, नहीं लौटी वापस

पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया. उन्होंने पुलिस पर भी धीमी कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

बीमार पिता की जगह दुकान संभाल रही थी बच्ची, घर के लिए निकली, नहीं लौटी वापस
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजीव शर्मा/ बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग बच्ची की नृशंस हत्या कर दी गई. बच्ची का अपहरण करने के बाद हत्यारों ने गांव के पास स्थित जंगल के नाले में ही उसकी लाश फेंक दी. पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया. उन्होंने पुलिस पर भी धीमी कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

पुलिस से बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे आरोपियों की इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. घटना के बाद बहराइच एसपी सुजाता सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए पुलिस की चार टीमों का गठन किया है.

बीमार पिता की दुकान संभाल रही थी नाबालिग
मामला बौंडी क्षेत्र के राजा रेहुआ गांव से सामने आया, जहां रविवार देर रात नाबालिग का शव नग्न हालत में जंगल के नाले से बरामद किया गया. घटना से आहत नाबालिग के परिजनों ने बताया कि पिता के बीमार होने के बाद बच्ची दुकान संभाल रही थी. देर शाम वह दुकान बंद कर घर आने के लिए निकली थी.

यह भी पढ़ेंः- अजब प्रेम की गजब कहानी: 3 बच्चों की मां 14 साल के लड़के के संग हुई फरार, सच सामने आने के बाद चौंक गई पुलिस

काफी देर तलाश करने के बाद भी नहीं मिली बच्ची
बहुत देर तक बच्ची के घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. आसपास ढूंढने के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो उन्होंने हुजुरपुर थाने में इस बात की सूचना दी. शिकायत मिलने के बाद देर रात पुलिस की टीम तलाश करने पहुंची, लेकिन उन्हें बच्ची नहीं मिली.

छात्रा के शरीर पर मिले चोटों के निशान
रविवार देर रात सूचना मिली कि पास के नाले में एक बच्ची का शव पड़ा है. सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने जांच के निर्देश दिए. बच्ची के शव को बाहर निकालने पर पता चला कि उसके शरीर पर कई चोटें लगी हैं. एसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, मामले में जांच जारी है, जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे. परिजनों ने आरोपियों पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ेंः-चार बार से था ग्राम प्रधान, पांचवी बार मैदान में उतरा तो विरोधियों ने मार दी गोली

यह भी पढ़ेंः- अस्पताल की लापरवाही! रेडिएंट वॉर्मर में झुलसने से नवजात की मौत, 5 हिरासत में

WATCH LIVE TV