Kalyan Singh Demise: 'बाबू जी' के सरल स्वभाव को याद कर रहे ससुराल वाले, बेहद पसंद थी उड़द दाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand970327

Kalyan Singh Demise: 'बाबू जी' के सरल स्वभाव को याद कर रहे ससुराल वाले, बेहद पसंद थी उड़द दाल

बीजेपी के कद्दावर नेता रहे दिवंगत कल्याण सिंह की यादें संभल जिले के देवापुर गांव से जुड़ी हुई हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन से उनके ससुराल सहित पूरा गांव उदास दिख रहा है...

Kalyan Singh Demise: 'बाबू जी' के सरल स्वभाव को याद कर रहे ससुराल वाले, बेहद पसंद थी उड़द दाल

सुनील सिंह/संभल: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह के निधन से संभल जिले में शोक की लहर है. संभल जिले के देवापुर गांव में दिवंगत नेता कल्याण सिंह का ससुराल है. भाजपा सरकार में राज्य मंत्री गुलाब देवी ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

'1 क्या 10 सरकारें कर सकते हैं राम मंदिर पर कुर्बान', कुछ ऐसे दृढ़-संकल्प शक्ति वाले थे Kalyan Singh 

सरल स्वभाव के थे कल्याण सिंह
बीजेपी के कद्दावर नेता रहे दिवंगत कल्याण सिंह की यादें संभल जिले के देवापुर गांव से जुड़ी हुई हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन से उनके ससुराल सहित पूरा गांव उदास दिख रहा है. उनके ससुरली और इलाके के लोग उनकी सादगी और सरल स्वभाव की चर्चा कर कल्याण सिंह को याद कर रहे हैं. 

गांव वाले कहते थे 'बाबूजी'
कल्याण सिंह के साले और वरिष्ठ बीजेपी नेता गजराज सिंह ने बताया की सभी लोग कल्याण सिंह को 'बाबूजी' कहकर बुलाते थे. उनकी सादगी और ईमानदारी के सभी लोग कायल थे. उड़द की धुली दाल उन्हें बेहद पसंद थी. जब भी वह ससुराल देवापुर आते थे, तो उड़द की दाल खास तौर से बनवाई जाती थी.

Kalyan Singh News Live: अंतिम दर्शन के लिए PM Modi और Mohan Bhagwat भा आ रहे लखनऊ, देंगे श्रद्धांजलि

कल्याण सिंह कहते थे- सफलता के लिए धैर्य का होना बहुत जरूरी
यूपी सरकार में माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है. गुलाब देवी ने दिवंगत नेता कल्याण सिंह को याद करते हुए बताया कि जब भी उनसे मुलाकात होती थी, तो वह उनका मार्गदर्शन करते थे. हमेशा उनसे कहते थे कि सफलता के लिए धैर्य का होना बहुत जरूरी है.

WATCH LIVE TV

Trending news