UPSSSC: होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के लिए कई अभ्यर्थी हुए सेलेक्ट, इस तारीख को होगी काउंसलिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand861130

UPSSSC: होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के लिए कई अभ्यर्थी हुए सेलेक्ट, इस तारीख को होगी काउंसलिंग

इन पांच दिन (16 से 20 मार्च) काउंसलिंग 3 पाली में होगी. पहली शिफ्ट सुबह 10.00 बजे से शुरू होगी और दूसरी शिफ्ट 12 बजे से. तीसरी पाली दोपहर तीन बजे से शुरू की जाएगी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttar Pradesh Subordinate Service Selection Commission, UPSSSC) ने होम्योपैथिक फार्मासिस्ट के लिए 420 सीटों पर वैकेंसी निकाली थी, जिसके लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था. इस एग्जाम में सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स की जल्द ही काउंसलिंग कराई जाएगी. बताया जा रहा है कि यह काउंसलिंग 16 मार्च से 20 मार्च के बीच होगी.

वेन्यू होगा- तृतीय तल, पिकप भवन, विभूति खण्ड, लखनऊ.

ये भी पढ़ें: खाने से नहीं, ऐसे वीडियो देखने से बढ़ जाता है मोटापा! डाइटिंग से पहले पढ़िये ये जरूरी खबर

उपस्थित न हो पाने की स्थिति में आयोग को देनी होगी सूचना
बता दें, कैंडिडेट्स के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन लेटर आयोग की वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर अपलोड कर दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, अगर कोरोना महामारी की वजह से कोई भी कैंडिडेट निर्धारित तारीख पर काउंसलिंग में नहीं आ पाता है, तो उसे लिखित तौर पर यह सूचना आयोग को भेजनी होगी. 

ये भी पढ़ें: कुंभ 2021: शाही स्नान को लेकर बड़ा फैसला, सभी VIP पास होंगे अमान्य, नहीं मिलेगी कोई भी सुविधा

3 पालियों में होगी काउंसलिंग
आयोग से अनुमति मिलने के बाद कैंडिडेट की काउंसलिंग 20 मार्च को तीसरी पाली में की जाएगी. जानकारी के लिए बता दें, इन पांच दिन (16 से 20 मार्च) काउंसलिंग 3 पाली में होगी. पहली शिफ्ट सुबह 10.00 बजे से शुरू होगी और दूसरी शिफ्ट 12 बजे से. तीसरी पाली दोपहर तीन बजे से शुरू की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news