मुस्लिम धर्मगुरु 1000 गर्लफ्रेंड के साथ करता था मजा, कोर्ट ने सुनाई 1075 साल की सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand826590

मुस्लिम धर्मगुरु 1000 गर्लफ्रेंड के साथ करता था मजा, कोर्ट ने सुनाई 1075 साल की सजा

तुर्की की एक अदालत ने सोमवार को मुस्लिम धार्मिक नेता अदनान ओकतार (Adnan Oktar) को यौन अपराध के जुर्म में 1075 साल जेल में रहने की सजा सुनाई. 

अदनान ओकतार.

नई दिल्ली: तुर्की के एक मुस्लिम धार्मिक नेता अदनान ओकतार (Adnan Oktar) को इस्‍ताबुंल की एक कोर्ट ने यौन उत्पीड़न से जुड़े 10 अलग-अलग मामलों में 1075 साल की सजा सुनाई है. दरअसल, यह नेता एक, दो या 10 नहीं बल्कि 1000 लड़कियों के साथ रहता था. जिन्हें यह kittens (बिल्ली के बच्चे) कह कर बुलाता था. बता दें कि अदनान एक पंथ का प्रमुख है. वह लोगों को कट्टरपंथी मत के बारे में उपदेश दिया करता था. 

अयोध्या की एक राजकुमारी की कहानी: जिसने थाम रखी है भारत-कोरिया के रिश्ते की डोर

2018 में भी अदनान को पुलिस ने हिरासत में लिया था
साल 2018 में भी अदनान को इस्तांबुल पुलिस की फाइनेंशियल क्राइम यूनिट ने हिरासत में लिया था. उस समय अदनान को 200 से अधिक अन्य संदिग्धों के साथ हिरासत में लिया गया था. वहीं जांच और सुरक्षा एजेंसियों ने देशभर में कई हिस्सों में छापेमारी करते हुए अदनान को मानने वाले दर्जनों लोगों को अरेस्‍ट भी किया था. 

70 के दशक में अनुयायियों के समूह बनाना शुरू किया
अदनान ने अपने अनुयायियों के समूह बनाने की शुरुआत 1970 के दशक के आखिरी सालों में की थी. वह पहले भी आपाराधिक गैंग सहित कई अन्य मामलों में अदालत में पेश हो चुका है, लेकिन तब वह बरी हो गया था.

विवेकानंद के दिल में बसा था देश, उन्होंने 5 शब्दों में दुनिया को समझा दी थी भारत की संस्कृति

अदनान पर लगे हैं ये गंभीर आरोप 
एनटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक अदनान (Adnan Oktar) पर यौन अपराध, नाबालिगों के साथ यौन शोषण, धोखाधड़ी और राजनीतिक तथा सैन्‍य जासूसी करने का आरोप भी लगा है. इसमें लगभग 236 लोगों के खिलाफ मामला चलाया जाएगा, जिनमें से 78 लोगों को गिरफ्तार किया गया. बता दें कि अदनान के संगठन के दो अन्य कार्यकर्ताओं टरकान यावास और ओकटार बाबूना को भी क्रमश: 211 और 186 साल की सजा सुनाई गई.

Kumbh Mela 2021: इस बार 11वें साल में हो रहा है महाकुंभ, जानिए वजह 

पहले भी कई सेक्स स्कैंडल में पकड़ा जा चुका है 
अदनान सन् 1990 में कई सेक्स स्कैंडल में भी पकड़ा जा चुका है. बता दें कि अदनान 'A 9' नाम का एक टेलीविजन चैनल भी चलाता था, जिसका प्रसारण 2011 में शुरू हुआ था. इस चैनल में वह तुर्की के धर्म गुरुओं की निंदा करता था. साथ ही कट्टरपंथी मत पर उपदेश देता था. कई बार वह टीवी प्रोग्राम के दौरान महिलाओं के साथ डांस करते हुए देखा गया. इस चैनल पर तुर्की के मीडिया वॉचडॉग RTUK द्वारा कई बार जुर्माना भी लगाया गया. हालांकि बाद में सरकार ने इस चैनल को बंद करवा दिया था. 

UP MLC Elections: 12 सीटों के लिए खरीदे गए 18 नामांकन पत्र, अभी दर्ज नहीं हुआ नाम  

पुलिस को घर से मिली 69 हजार गर्भ निरोधक गोलियां
इस मामले से संबंधित एक महिला ने बताया कि अदनान ने कई बार उसके और अन्य महिलाओं के साथ यौन शोषण किया. इतना ही नहीं अदनान ने जिन महिलाओं का शोषण किया, उन्हें जबरन गर्भनिरोधक दवाइयां देता था. वहीं जांच के दौरान पुलिस ने अदनान के घर से 69,000 गर्भनिरोधक गोलियां बरामद की थीं.

साल 2021 का पूरा कैलेंडर, जानिए प्रमुख व्रत और त्योहार  

अदनान (Adnan Oktar) की 1,000 गर्लफ्रेंड 
अदनान ने दिसंबर महीने में हुई एक सुनवाई के दौरान जज को बताया था कि उसकी करीब 1,000 गर्लफ्रेंड हैं. उसने कहा था कि महिलाओं के प्रति उसके दिल में प्‍यार उमड़ रहा है. अदनान का कहना था कि प्रेम एक मानवीय गुण है. यह एक मुस्लिम की खूबी है. वहीं दूसरे सवाल के जवाब में उसने ने कहा था कि वह बाप बनने की असाधारण क्षमता रखता है.

जब बिल्ली ने पियानो बजाकर गिटारिस्ट के साथ की जुगलबंदी, देखें Viral Video

Viral Video: Dog Bless You! जब मंदिर में आने वाले भक्तों को डॉगी ने दिया आशीर्वाद

WATCH LIVE TV

 

Trending news