UP के कई शहरों में लगे Vikas Dubey के पोस्टर, LDA को मिला विकास के घर का नक्शा
Advertisement

UP के कई शहरों में लगे Vikas Dubey के पोस्टर, LDA को मिला विकास के घर का नक्शा

कानपुर हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस अलग-अलग जिलों में ढाई लाख के इनामी बदमाश के पोस्टर चिपका रही है. पूरे सूबे के टोल प्लाजा, बाजारों और न्यायालयों के बाहर कुख्यात अपराधी विकास दुबे के पोस्टर लगाए गए हैं.

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे

कानपुर हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस अलग-अलग जिलों में ढाई लाख के इनामी बदमाश के पोस्टर चिपका रही है. पूरे सूबे के टोल प्लाजा, बाजारों और न्यायालयों के बाहर कुख्यात अपराधी विकास दुबे के पोस्टर लगाए गए हैं. हालांकि अब भी अपराधी विकास दुबे पुलिस की पकड़ से बाहर है.
पुलिस न्यायालयों के बाहर भी बड़ी संख्या में तैनात है, क्योंकि उन्हें विकास दुबे के सरेंडर की भी आशंका है. कानपुर देहात से लेकर अब उन्नाव और एटा तक विकास दुबे के पोस्टर लग चुके हैं. उसके ऊपर इनाम की राशि भी बढ़ाकर एक लाख से ढाई लाख की जा चुकी है.

Kanpur Encounter: हत्याकांड से 54 मिनट पहले ही विकास ने सिपाही से कहा था, 'लाशें बिछा दूंगा'

लखनऊ में बने मकान का नक्शा मिला
विकास दुबे के लखनऊ में इंद्रलोक कालोनी में बने हुए मकान का नक्शा एलडीए को मिल गया है. लखनऊ विकास प्राधिकरण ने कालोनी का ले-आउट भी बिल्डर से लिया गया है और आज एलडीए की प्रवर्तन टीम मौके पर जाकर निर्माण की जांच कर सकती है. जांच में ये देखा जाएगा कि निर्माण स्वीकृत मानचित्र के मुताबिक हुआ है या नहीं. घर का नक्शा 2002 में विकास दुबे के नाम से स्वीकृत नहीं है. उसने इस मकान को रीसेल में खरीदा था. अब लखनऊ विकास प्राधिकरण इसकी जांच कर रहा है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news