UP Politics: इधर सीएम योगी मंत्रियों संग कर रहे थे मंथन, उधर केशव मौर्य के नए ट्वीट ने मचा दी खलबली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2339992

UP Politics: इधर सीएम योगी मंत्रियों संग कर रहे थे मंथन, उधर केशव मौर्य के नए ट्वीट ने मचा दी खलबली

UP Politics: क्या यूपी बीजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है? ये सवाल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गुरुवार को किए गए ट्वीट के बाद फिर खड़ा हो गया है. उन्होंने फिर अपने बयान को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दोहराया है.

केशव मौर्य (फाइल फोटो)

UP Politics: क्या यूपी बीजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है? ये सवाल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गुरुवार को किए गए ट्वीट के बाद फिर खड़ा हो गया है. दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात के बाद उन्होंने फिर अपने बयान को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दोहराया है. उन्होंने बुधवार को फिर लिखा, 'संगठन सरकार से बड़ा है.' इस ट्वीट को पहले डिलीट किया गया लेकिन फिर दोबारा पोस्ट किया गया, जिसके बाद सूबे में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. 

क्या लिखा पोस्ट में?
केशव प्रसाद मौर्य ऑफिस के हैंडल से एक्स पर किए गए पोस्ट में लिखा है, "संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है. संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य."  इस ट्वीट को पहले डिलीट किया गया था लेकिन बाद में इसे फिर पोस्ट किया गया. 

टाइमिंग को लेकर सवाल
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के इस पोस्ट की टाइमिंग को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. दरअसल केशव प्रसाद मौर्य का जिस समय ये पोस्ट सामने आया, उस समय मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा कर रहे थे. 
गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के रिश्तों में खटास की चर्चा लंबे समय से होती रही है. 

नड्डा ने दी थी नसीहत
दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से अलग-अलग मुलाकात की थी. सूत्रों के मुताबिक बैठक में एकजुटता बनाने, कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ सयंम से बोलने की नसीहत दी थी. लेकिन सयंम के साथ बयान देने की मिली नसीहत के बाद डिप्टी सीएम ने पोस्ट कर फिर अपने बयान को दोहराया है. 

इससे पहले लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में उन्होंने कहा था कि बीजेपी के कार्यकर्ता हमेशा सबसे ऊपर हैं. वह सरकार से भी बड़े हैं. बड़े थे और बड़े ही रहेंगे. हमारा एक एक कार्यकर्ता हमारा गौरव है. आगे कहा कि मैं उपमुख्यमंत्री बाद में हूं पहले बीजेपी का कार्यकर्ता हूं.

UP Politics:यूपी विधानसभा उपचुनाव की सीएम योगी ने संभाली कमान, 15 दिनों में फिर मंत्रियों संग बड़ी बैठक

UP Politics: अच्छा नहीं होगा..., बेलगाम अफसरों को लेकर भरे मंच पर बीजेपी विधायक का छलका दर्द

Trending news