'मिमिक्री विवाद को जाटों से न जोड़ा जाए' बागपत पहुंचे RLD अध्‍यक्ष ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2026663

'मिमिक्री विवाद को जाटों से न जोड़ा जाए' बागपत पहुंचे RLD अध्‍यक्ष ने कही ये बड़ी बात

Baghpat News : जयंत चौधरी पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर बागपत दौरे पर हैं. जयंत चौधरी ने समरसता अभियान के तहत कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जयंत चौधरी ने रविवार को भी बागपत के एक दर्जन से ज्‍यादा गांवों का दौरा किया. 

Jayant Chaudhary

कुलदीप चौहान/बागपत : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री को लेकर जाट समुदाय में रोष है. इस बीच आरएलडी अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. RLD अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि असल मुद्दों को छुपाने के लिए मिमिक्री को तूल दिया जा रहा है. 

मिमिक्री को जाटों से न जोड़ा जाए 
जयंत चौधरी ने कहा कि यहां तो हर रोज नए विवाद होते हैं और लोगों का मजाक बनाया जाता है. उपराष्ट्रपति क्यों अपना दिल छोटा कर रहे हैं. आरएलडी अध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने जाट समाज के लोगों से मिमिक्री विवाद जोड़ने पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि एक जाति से इसको क्यों जोड़ा जा रहा है. 

पहलवानों को सड़कों पर उतरने को मजबूर किया 
जयंत चौधरी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 150 सांसदों को बिना किसी कारण बताए सदन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, क्या यह लोकतंत्र की पहचान है . देश के पहलवान सड़कों पर विरोध कर रहे हैं. सरकार असल मुद्दों से लोगों को भटकाना चाहती है. 

बागपत दौरे पर हैं जयंत चौधरी 
बता दें कि जयंत चौधरी पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर बागपत दौरे पर हैं. जयंत चौधरी ने समरसता अभियान के तहत कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जयंत चौधरी ने रविवार को भी बागपत के एक दर्जन से ज्‍यादा गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से आने वाले चुनाव में पार्टी का समर्थन करने की अपील की. 

राकेश टिकैत ने भी था बयान  
बता दें कि इससे पहले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी कहा था कि उपराष्ट्रपति के अपमान को बेवजह जाति से जोड़ा जा रहा है. राकेश टिकैत के मुताबिक, उच्च और संवैधानिक पद पर पहुंचने वाला व्यक्ति जाति से ऊपर उठ जाता है. उन्होंने आरोप लगाया था कि संसद का गतिरोध सत्ता पक्ष की ओर से बनाया जा रहा है. 

 

Trending news