UP Politics: सांसद-विधायकों को जी सर बोलें, बीजेपी नेताओं के नंबर रखें सेव, यूपी सरकार के मंत्री का फरमान
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2450692

UP Politics: सांसद-विधायकों को जी सर बोलें, बीजेपी नेताओं के नंबर रखें सेव, यूपी सरकार के मंत्री का फरमान

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में प्रभारी मंत्री दिनेश सिंह के अजीब बयान से वह सूबे की राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गए हैं. वह यूपी के कुशीनगर जिले में भाजपा पार्टी की एक बैठक में भाग ले रहे थे. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Politics

UP Politics: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में प्रभारी मंत्री दिनेश सिंह के अजीब बयान से वह सूबे की राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गए हैं. कुशीनगर में वह एक पार्टी के कार्यक्रम में भाग ले रहे थे. इस कार्यक्रम में जब उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद जिले के संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित किया था. 

संबोधन में क्या कहा 
अपने संबोधन में प्रभारी मंत्री दिनेश सिंह ने कहा कि भाजपा के जिले के संगठन के पदाधिकारियों का नंबर यहां के अधिकारियों को अपने मोबाइल में सेव करना होगा. इसके साथ ही अधिकारियों को सांसद और विधायक को जी सर कहना होगा. यहां तक की जिले के डीएम और एसपी को भी यहां के सांसद और विधायक द्वारा फोन करने पर जी सर कहना होगा. यहां तक कि पार्टी के मण्डल अध्यक्षों का नंबर भी एसडीएम और थानेदार को अपने अपने मोबाइल में सेव करना होगा. आपको बता दें कि योगी सरकार में मंत्री दिनेश सिंह दो दिन के कुशीनगर के दौरे पर थे. 

पहले कार्यकर्ताओं से हूं मिलता 
अपने संबोधन में मंत्री दिनेश सिंह ने यह भी कहा कि वह सबसे पहले अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलता हूं. उसके बाद ही वह परिवार और प्रशासनिक बैठकों में भाग लेते हैं. इसलिए अगर आपको कभी लगे कि कोई प्रशासनिक अधिकारी या सरकारी कर्मचारी सरकार के फैसले के अनुरुप काम नहीं करता है तो सभी लोग इसकी शिकायत लिखित में दें. ऐसे किसी भी कर्मचारी और अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा. 

यह भी पढ़ें - सपा की साइकिल पर नहीं कांग्रेस का हाथ? यूपी उपचुनाव में गठबंधन में दरार हुई चौड़ी

यह भी पढ़ें - जम्‍मू-कश्‍मीर से आतंकवाद की नर्सरी खत्‍म हुई, कांग्रेस पर बरसे यूपी सीएम योगी

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Politics News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news