राजर्षि टंडन ओपन यूनिवर्सिटी में प्रमोट किए जाएंगे UG और PG प्रथम वर्ष के छात्र

यूपीआरटीओ के प्रवेश प्रभारी डॉ. ज्ञान प्रकाश यादव ने बताया कि यूनिवर्सिटी की तरफ से यूजी और पीजी अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं सितंबर में आयोजित की जाएंगी. इस संबंध में अंतिम फैसला 16 अगस्त को लिया जाएगा.

राजर्षि टंडन ओपन यूनिवर्सिटी में प्रमोट किए जाएंगे UG और PG प्रथम वर्ष के छात्र
फोटो साभार: ऑफिसियल वेबसाइट उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन ओपन यूनिवर्सिटी

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन ओपन यूनिवर्सिटी (UPRTO) में स्नातक (UG) और परास्नातक (PG) के प्रथम वर्ष के छात्रों को प्रमोट किया जाएगा. यूनिवर्सिटी की तरफ से यह फैसला कोरोना वायरस के चलते परीक्षा नहीं आयोजित होने की वजह से लिया गया है. आदेश के मुताबिक प्रमोट किए गए प्रथम वर्ष के छात्रों को 31 अगस्त तक अगली कक्षा में ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर एडमिशन लेना होगा.

यूपी बोर्ड 2021 का वार्षिक कैलेंडर जारी, जानें 10वीं और 12वीं के एग्जाम की संभावित तिथि

यूपीआरटीओ के प्रवेश प्रभारी डॉ. ज्ञान प्रकाश यादव ने बताया कि यूनिवर्सिटी की तरफ से यूजी और पीजी अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं सितंबर में आयोजित की जाएंगी. इस संबंध में अंतिम फैसला 16 अगस्त को लिया जाएगा. अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को लेकर यूनिवर्सिटी की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

बाहुबली विधायक बोले- मैं ब्राह्मण हूं इसलिए हो सकता है एनकाउंटर, अब पुलिस ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें कि राजर्षि टंडन यूनिवर्सिटी उत्तर प्रदेश का पहला मुक्त विश्वविद्यालय है. प्रयागराज के अलावा राजधानी लखनऊ सहित 11 जिलों में इसके अध्ययन केंद्र हैं. इस समय प्रदेश में इसके 1100 से ज्यादा सेंटर संचालित किए जा रहे हैं, जिनमें 50 हजार छात्र पढ़ाई करते हैं.

Watch Live TV-