Indian Railway Train Late By 7 to 10 Hours: रेलयात्री कृपया ध्यान दें! 7 से 10 घंटे तक लेट हैं यूपी-दिल्ली रूट की ये ट्रेनें, देखें LIST
Advertisement

Indian Railway Train Late By 7 to 10 Hours: रेलयात्री कृपया ध्यान दें! 7 से 10 घंटे तक लेट हैं यूपी-दिल्ली रूट की ये ट्रेनें, देखें LIST

Indian railway train timings list update: ठंड और कोहरे का असर भारतीय रेलवे पर भी पड़ रहा है. यूपी-दिल्ली रूट की कई ट्रेनें 7 घंटे तक लेट हैं. ऐसे में घर से निकलने से पहले एक बार आप लिस्ट जरूर चेक कर लें. 

फाइल फोटो.

Late Train List: ठंड और बढ़ते कोहरे के साथ ही भारतीय रेलवे की ट्रेनें लेट होने लगी हैं. हावड़ा-नई दिल्ली रेल रूट के महत्वपूर्ण जंक्शन पंडित दीनदयाल उपाध्याय से देश के विभिन्न कोनों के लिए ट्रेनें गुजरती हैं. यहां से हजारों की संख्या में यात्री प्रतिदिन ट्रेन पकड़ने के लिए डीडीयू जंक्शन पहुंचते हैं. लेकिन कोहरे के कारण ट्रेनें कई घंटे देर से चल रही है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. इस कड़कती ठंड और घने कोहरे के बीच लोगों को स्टेशन पर ट्रेनों का इंतजार करना पड़ रहा है. गंतव्य तक जाने के लिए यात्री काफी परेशान नजर आ रहे हैं. ट्रेनों पर कोहरे की मार इस कदर पड़ी है कि ट्रेन 10 से 12 घंटे देरी से चल रही हैं. रेलवे ने आज लेट से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी कर दी है. ऐसे में अगर आप भी घर से निकलने से पहले एक बार लिस्ट जरूर चेक कर लें. 

देर से चल रही ट्रेनों का विवरण...
ट्रेन संख्या 12314, नई दिल्ली-सियालदह राजधानी, 7:30 घंटे लेट 
ट्रेन संख्या 12314, कोलकाता राजधानी, 7 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 22824, भुवनेश्वर राजधानी, 6:30 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 12260, बीकानेर सियालदह दूरंतो एक्सप्रेस, 4 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 12444, आनंद विहार हल्दिया एक्सप्रेस, 3 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 12382, पूर्वा एक्सप्रेस, 3:30 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 13152, जम्मू तवी कोलकाता एक्सप्रेस, 6 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 12394, संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस, 5 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 12274, नई दिल्ली हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस, 10 घंटे लेट
ट्रेन संख्या 12332, जम्मूतवी कोलकाता हिमगिरी एक्सप्रेस, 10 घंटे लेट 

ये ट्रेनें भी हैं लेट 
इसके अलावा 21 दिसंबर को जो ट्रेनें लेट हैं, उनमें बनारस-दिल्ली एक्सप्रेस( 15127) 4 घंटे देरी से चल रही है. लखनऊ-दिल्ली मेल, कटरा-नई दिल्ली ट्रेन, हावड़ा नई दिल्ली ट्रेन 3 से 4 घंटे की देरी से चल रही हैं. ट्रेनों की पूरी लिस्ट नीचे दी गई है. आप लिस्ट में अपने ट्रेन का नाम और नबंर चेक कर सकते हैं.  दरअसल, घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हो जाती है, जिसके चलते ट्रेन लेट होती है. 

fallback

इस नंबर पर कॉल कर भी जान सकते हैं ट्रेन का स्टेट्स 
इसके अलावा रेलवे की पूछताछ संख्या 139 पर फोन करके अपने ट्रेन की स्थिति पता कर सकते हैं.

WATCH: गोमती नदी में गिरी कार, 4 में से 2 लोगों को बचाया गया, पालतू कुत्ते का शव मिला

Trending news