close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- मायावती विदेश जाकर करवाती हैं फेशियल

सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को मौसमी नेता करार दिया 

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- मायावती विदेश जाकर करवाती हैं फेशियल
फाइल फोटो

बलिया: अपने विवादास्पद बयानों के लिये अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बीएसपी प्रमुख मायावती पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि असली रूप-रंग छुपाकर युवा दिखने का शौक रखने वाली मायावती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बेवजह शौकीन कहती हैं. 

मायावती को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान
उत्तर प्रदेश की बैरिया विधनासभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाली बीएसपी प्रमुख मायावती पर मंगलवार को टिप्पणी करते हुए कहा, 'मायावती जी 65 वर्ष की उम्र में विदेश जाकर फेशियल करवाती हैं और अपने बाल रंगवाती हैं. वह हमारे नेता को शौकीन बोलती हैं.' उन्होंने मायावती को नसीहत देते हुए कहा कि असली रूप को छिपा कर युवा दिखने की प्रवृत्ति को ही शौक कहा जाता है.

प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी कसा तंज
सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को मौसमी नेता करार दिया और कहा कि प्रियंका तीन माह पहले होटल विहार कर रही थीं और अब नौका विहार कर रही हैं. प्रियंका के संस्कार में राजनीति नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि निकट भविष्य में गंगा एक्सप्रेस-वे बनने वाला है. प्रियंका नौका विहार की आड़ में अपने पति के लिये जमीन की तलाश कर रही हैं. मालूम हो कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका ने सोमवार को प्रयागराज से वाराणसी तक की यात्रा गंगा में मोटरबोट के जरिये शुरू की थी.