उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह CORONA पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह CORONA पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह. (File Photo)

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (UP BJP President Swatantra Dev Singh) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. स्वतंत्र देव सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ''मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वॉरंटीन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें.

स्वतंत्र देव सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वॉरंटीन हूं. मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें.'' आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने भी अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है.

WATCH LIVE TV