संभल में भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत 25 घायल, रोडवेज बस और टैंकर में भिड़ंत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand807901

संभल में भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत 25 घायल, रोडवेज बस और टैंकर में भिड़ंत

हादसा तेज रफ्तार कंटेनर सामने से दूसरी तरफ से आ रही रोडवेज की बस के टकराने से हुआ है. टक्कर होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग दुर्घटनास्‍थल की ओर दौड़ पड़े. 

धनारी थाना इलाके में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हादसा

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है. जबकि 25 से अधिक घायल हैं. मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और गैस के टैंकर की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई. घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही पीड़ितों की हर संभव सहायता के निर्देश भी सीएम ने दिए हैं. 

VIDEO: दहशत फैलाने का 'वीडियो प्लान', पहले फायरिंग फिर दे डाली जान की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना धनारी थाना इलाके में मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर हुई. हादसा तेज रफ्तार कंटेनर सामने से दूसरी तरफ से आ रही रोडवेज की बस के टकराने से हुआ है. टक्कर होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग दुर्घटनास्‍थल की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने तत्‍काल पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू कराया. एसपी चक्रेश मिश्र भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि अब तक आठ शव बस से निकाले जा चुके हैं. दुर्घटना में मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news