Aaj Ka Rashifal: शुकवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे!
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शुकवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे!

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है. जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं.

 

Aaj Ka Rashifal: शुकवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे!

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 नवंबर  2022 दिन शुक्रवार है. ये दिन मां लक्ष्मी जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. परिजनों से संबंध मधुर होंगे.  कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित होंगे. भाग्योदय संभव है जो भी काम करें पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करें. खानपान का ध्यान रखें. नौकरी करने वाले जातकों के जीवन में कई अच्छे मौके मिलेंगे और तरक्की हो सकती है.

कर्क राशि: आज के दिन वैचारिक मतभेद दूर होंगे. आज के दिन किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा. बिजनेस में नए सौदे लाभकारी रहेंगे.  मांगलिक खर्च संभव है.  रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है. सेहत का लेकर सावधान रहें. शादीशुदा जीवन में धन के कारण नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. आज जो लोग रिलेशनशिप में हैं उनका मूड बहुत रोमांटिक हो सकता है. पार्टी आदि में व्यस्त रहेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन ठीक रहने वाला है. पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें. कहीं से खुशखबरी मिल सकती है.  किसी की बातों में जल्द फंस जाते हैं, उचित होगा कि खुद को परिपक्व करें.  अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. कहीं बाहर घूमने जाना हो सकता है.

तुला राशि: कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी सफलता से इर्ष्या करेंगे। कार्यों में हो रही देरी से चिंतित रहेंगे. कारोबार में नई तकनीकी का प्रयोग लाभान्वित करेगा.  बहनों से झगड़े की संभावना के बीच धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी. सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि: दिन ठीक ठाक गुजरेगा.आप की आदतों के कारण आप से अपनों ने दुरियां बना सकते हैं. आज के दिन व्यवहार संयमित रखें. उचित होगा कि समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार में परिवर्तन लाएं. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा.नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों और बड़ो से मार्गदर्शन व सलाह अवश्य लें.

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Saptahik Rashifal: अपने विरोधियों से सावधान रहें ये चार राशियां, मिल सकता है धोखा, जानें इस सप्ताह अपना हाल

Monthly Horoscope 2022: नवंबर में इन लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें इस महीने करियर और धन के मामले में कितने लकी होंगे आप

Vastu For Bathroom : बाथरूम में इस चीज की अनदेखी न करें, बना सकती है आपको कंगाल

 

Trending news