आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 4 दिसंबर के बड़े समाचार
topStories0hindi1469379

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 4 दिसंबर के बड़े समाचार

उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 4 दिसंबर 2022: सीएम योगी आज गोरखपुर के पहले सिक्सलेन फ्लाईओवर का शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी विधानसभा सत्र को लेकर होने वाली बैठक में शामिल होंगे. लखनऊ-यूपी में पांच पुलिस उपाधीक्षकों का ट्रांसफर किया गया है. थम गया चुनाव प्रचार,अब मतदाता करेंगे वोट का वार. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 4 दिसंबर के बड़े समाचार

उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 4 दिसंबर 2022: सीएम योगी आज गोरखपुर के पहले सिक्सलेन फ्लाईओवर का शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी विधानसभा सत्र को लेकर होने वाली बैठक में शामिल होंगे. लखनऊ-यूपी में पांच पुलिस उपाधीक्षकों का ट्रांसफर किया गया है. थम गया चुनाव प्रचार,अब मतदाता करेंगे वोट का वार. कल रामपुर, खतौली और मैनपुरी सीट पर वोटिंग समेत उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी खबरें मिलेंगी.​

विधान भवन में सर्वदलीय बैठक
विधानसभा सत्र को लेकर आज होने वाली बैठक में सीएम योगी शामिल होंगे. 12:30 विधानसभा सत्र के संचालन के संबंध में होगी सर्वदलीय बैठक विधानसभा के विधान भवन में होगी बैठक.

फरियादियों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी
सीएम योगी आज गोरखपुर के पहले सिक्सलेन फ्लाईओवर का शिलान्यास करेंगे. चार परियोजनाओं की देंगे सौगात. सीएम सुबह जनता दर्शन में फरियादियों से मुलाकात करेंगे. सीएम योगी गोरखपुर में रात्रि विश्राम करेंगे.

​सीएम योगी के आज के कार्यक्रम-4 दिसंबर
सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक , शिक्षा परिषदके संस्थापक सप्ताह समारोह वर्ष 2022 का शुभारंभ, गोरखपुर
दोपहर 12.30 बजे आगामी विधान सभा सत्र के संचालन के संबंध में सर्वदलीय बैठक, विधान भवन
दोपहर 3 बजे से 4 बजे तक कबड्डी कार्यक्रम का समापन, रीजनल स्टेडियम, गोरखपुर
शाम चार बजे से 5 बजे तक प्रबुद्ध सम्मेलन व लोकार्पण कार्यक्रम, दिग्विजय नाथ पार्क, गोरखपुर
शाम पांच बजे से 6 बजे तक गीता जयंती का कार्यक्रम, गीता प्रेस गोरखपुर

उत्तराखंड के सीएम धामी के दिनांक 04 दिसम्बर, 2022 (रविवार) कार्यक्रम
09.45-1030 बजे शासकीय कार्य (मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय)
10.30 बजे स्मार्ट सिटी मिशन अन्तर्गत 'दून कनेक्ट' इलेक्ट्रिक बसों का फ्लैग ऑफ (मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय परिसर)
10.45-1400 बजे
शासकीय कार्य (मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय)
14.00-15.00 बजे आरक्षित
15.00-17.00 बजे शासकीय कार्य (मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय)
17.10 बजे  "नेवी डे' के अवसर पर आयोजित 'At Home Function' कार्यक्रम में प्रतिभाग (नेशनल हाइड्रोग्राफिक कार्यालय, 107 ए. राजपुर रोड, देहरादून)
18.35-22.00 बजे शासकीय कार्य  (मा० मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय).

सीएम धामी मुख्यमंत्री कार्यालय से इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना
देहरादून-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत दून कनेक्ट इलेक्ट्रिक बसों को फ्लैग ऑफ करेंगे. सीएम मुख्यमंत्री कार्यालय से इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना. इससे पहले भी देहरादून के लिए इलेक्ट्रिक बसों का किया संचालन देर शाम नेवी डे के अवसर पर आयोजित '' AT HOME FUNCTION '' में शिरकत करेंगे सीएम पुष्कर धामी.

थम गया चुनाव प्रचार,अब मतदाता करेंगे वोट का वार
पांच दिसंबर का इंतजार. रविवार को पोलिंग पार्टियां बूथों के लिए रवाना होंगी. पोलिंग पार्टियों के साथ पुलिस बल को भी बूथों पर भेजा जाएगा.

छह प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में लगभग एक माह बाद कल चुनाव प्रचार थम गया.चुनाव प्रचार थमने से पहले भाजपा और सपा के नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी. अब पांच दिसंबर को होने वाले मतदान में मतदाता चुनाव लड़ रहे छह प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे..उम्मीदवार बिना किसी तामझाम के मतदाताओं के साथ संपर्क साध सकते हैं। बता दें कि अब इस तरह उम्मीदवारों के पास मतदाताओं को लुभाने के लिए बेहद कम समय बचा हुआ है

पांच पुलिस उपाधीक्षकों का ट्रांसफर
लखनऊ-यूपी में पांच पुलिस उपाधीक्षकों का ट्रांसफर किया गया है. मीरजापुर में डीएसपी के पद पर तैनात अजय कुमार राय को शाहजहांपुर जिले में इसी पद पर भेज दिया गया है. मीरजापुर में तैनात डीएसपी प्रभात को राय भदोही के डीएसपी पद पर तैनाती मिली है.

सेशन कोर्ट में 9 दिसम्बर को होगी जमानत पर सुनवाई
कानपुर सपा विधायक इरफान सोलंकी का मामला सेशन कोर्ट में 9 दिसम्बर को होगी जमानत पर सुनवाई आज कोर्ट में दाखिल की गई थी जमानत याचिका.

Dhanu Sankranti: इस दिन सूर्य करेंगे राशि परिवर्तन,धनु संक्रांति से शुरू हो जाएगा खरमास, जानें तिथि-महत्व और शुभ मुहूर्त

Solar Eclipse 2022: अगले 30 साल देश में लगेंगे इतने सूर्य ग्रहण, यहां जानें 2022 से 2051 तक दिखने वाले Surya Grahan की तारीख और समय

 

Trending news