बहराइच: अपने बेटे को लेकर दवाई लेने जा रही थी महिला, पीछे से तेज रफ्तार बस ने रौंदा, दोनों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1033790

बहराइच: अपने बेटे को लेकर दवाई लेने जा रही थी महिला, पीछे से तेज रफ्तार बस ने रौंदा, दोनों की मौके पर मौत

महिला घर से दवा लेने के लिये बच्चे को लेकर निकली थी. तभी अनियंत्रित बस ने मां बेटे को बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे में महिला और उसके 9 महीने के बच्चे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

बहराइच: अपने बेटे को लेकर दवाई लेने जा रही थी महिला, पीछे से तेज रफ्तार बस ने रौंदा, दोनों की मौके पर  मौत

राजीव शर्मा/ बहराइच: यूपी के बहराइच हाईवे पर नानपारा सहादत इंटर कॉलेज के पास मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार बस ने मां बेटे को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला और उसके नौ महीने के बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पाते ही मौके पर नानपारा पुलिस पहुंची. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

यहां हुआ हादसा
ये हादसा नानपारा क्षेत्र के सहादत इंटर कॉलेज के सामने हुआ. बताया जा रहा है कि महिला घर से दवा लेने के लिये बच्चे को लेकर निकली थी. तभी अनियंत्रित बस ने मां बेटे को बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे में महिला और उसके 9 महीने के बच्चे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.

बस ने पीछे से मारी टक्कर
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली नानपारा के रहने वाले राजकुमार प्रजापति पुत्र सांवल प्रसाद निवासी ने बताया कि मेरी पत्नी कुन्ती देवी तथा मेरा लड़का उम्र 9 महीने का बेटा दवा लेकर नानपारा से अपने घर पैदल जा रहे थे कि रास्ते में शहादत इण्टर कालेज के सामने बस नं UP 12 AT 5736 के चालक द्वारा टक्कर मार दी. इस हादसे में मेरी पत्नी कुन्ती और मेरे लड़के की मृत्यु हो गयी. इस सूचना पर थाना नानपारा में मु  असं 640/2021 धारा 279 / 340 ए भादवि पंजीकृत कर मृतक शव का पंचायतनामा की कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है तथा अन्य विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है.

कानपुर में दो दिन रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, MI-17 हेलिकॉप्टर की ट्रायल लैंडिंग करेगी एयरफोर्स, जोरों पर तैयारियां

WATCH LIVE TV

Trending news