Agra: प्रोफेसर की DP लगाकर छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर ने की ये 'डिमांड'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1682607

Agra: प्रोफेसर की DP लगाकर छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर ने की ये 'डिमांड'


प्रोफेसर की डीपी लगाकर छात्राओं को भेजे मैसेज. व्हाट्सएप हैक कर भेजे अश्लील वीडियो और फोटो. छात्राओं की निजी चैट वायरल करने की दी धमकी. 

Agra moblie hack (File Photo)

Agra News: आगरा जनपद में एक साइबर हैकर ने 25 से ज्यादा छात्राओं को दहशत में डाल दिया है. हैकर पर आरोप है कि उसने सबसे पहले महिला प्रोफेसर का व्हाट्सएप हैक किया. उसके बाद प्रोफेसर की फेक आईडी बनाकर छात्राओं को मैसेज भेजकर चैटिंग शुरू कर दी. सभी छात्राओं के व्हाट्सएप हैक करने के बाद वो सबको निजी जानकारी वायरल करने की धमकी देने लगा.   

दरअसल मामला सदर क्षेत्र के एक कन्या महाविद्यालय का है. कॉलेज की सहायक प्रोफेसर की डीपी लगाकर एक नंबर से 22 अप्रैल को 6 से ज्यादा छात्राओं को व्हाट्सएप आने लगे. छात्राओं को डीपी देख लगा कि समाजशास्त्र विभाग की सहायह प्रोफेसर मैसेज भेज रही है और छात्राओं ने विश्वास कर लिया. वह मैसेज का जवाब देने लगीं. छात्राओं को मैसेज आया कि एक ओटीपी आएगा. उसे बता देना. सभी छात्राओं ने ऐसा ही किया. हैकर को ये ओटीपी बताने के बाद छात्राओं का व्हाट्सएप हैक हो गया. हैकर के पास छात्राओं की पूरा जानकारी आने लगी. वो किससे बात कर रही हैं. कब क्या कर रही हैं इसकी पूरी जानकारी हैकर को मिल रही थी. छात्राओं के मोबाइल पर अश्लील वीडियो, फोटो और मैसेज आने शुरू हो गए.  शातिर हैकर ने उसकी पर्सनल चैट पढ़ने लगा.  इसके बाद हैकर ने सभी छात्राओं को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उन्हें गालियां देने लगा. शिक्षिका ने बताया कि हैकर ने एक साथ कई लड़कियों  को ब्लैकमेल करना शुरू किया. 

जब छात्राओं को मामला काफी गंभीर लगा तो उन्होंने शिक्षिका से इस बारे में बात की. फिर शिक्षिका ने यह शिकायत एसीपी सदर अर्चना सिंह से की. शिक्षिका ने बताया कि जिस दिन वह थाने में शिकायत करने पहुंची थी तब भी छात्राओं के मोबाइल पर गंदे मैसेज आ रहे थे. हैकर छात्राओं को ब्लैकमेल कर उनसे गलत डिमांड कर रहा था. थाना सदर प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा ने कहा कि हैकर ने जिस आईडी का इस्तेमाल किया है. उसकी जांच की जा रही है. जल्द ही हैकर पुलिस की पकड़ में होगा. 

Trending news