Teacher beat student: आगरा में शिक्षक बना हैवान, कक्षा-2 के छात्र को डंडों से बेरहमी से पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1317627

Teacher beat student: आगरा में शिक्षक बना हैवान, कक्षा-2 के छात्र को डंडों से बेरहमी से पीटा

Agra News: ताजनगरी आगरा में एक शिक्षक ने कक्षा-2 के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि वह ड्रेस पहनकर स्कूल नहीं आया था. छात्र के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ शिकायद दर्ज करा दी है.

Teacher beat student: आगरा में शिक्षक बना हैवान, कक्षा-2 के छात्र को डंडों से बेरहमी से पीटा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक स्कूली शिक्षक की हैवानियत का मामला सामने आया है. उसके कक्षा-2 के छात्र को डंडों से बेरहमी से पीट डाला. छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि वह ड्रेस पहनकर स्कूल नहीं आया था. बहरहाल, छात्र के परिजनों ने हैवान शिक्षक के खिलाफ केस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

आगरा के धनौली स्थित राज पब्लिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में साहब सिंह का बेटा रितेश कक्षा-2 में पढ़ता है. बुधवार सुबह रितेश स्कूल की ड्रेस पहनकर नहीं गया था. इसी बात पर स्कूल का टीचर भड़क गया और मासूम की डंडों से पिटाई कर दी. मासूम पिटाई के दौरान चीखता और चिल्लाता रहा, लेकिन हैवान बने टीचर पर जरा भी उसका असर नहीं पड़ा. रितेश की बांह, चेहरे और पीठ पर पड़े घाव यह साफ गवाही दे रहे हैं कि बेरहमी से टीचर ने उसकी पिटाई कर दी. इस मामले में रितेश के परिजन ने आरोपी टीचर के खिलाफ मलपुरा थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

शिक्षक की पिटाई से अस्पताल पहुंचा छात्र
राजस्थान के बाड़मेर में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने एक बच्चे को ऐसा चांटा मार कि वह सीधे अस्पताल पहुंच गया. बच्चे की मां ने बताया कि उसके दो बच्चे स्कूल में कक्षा 7वीं में पढ़ते हैं. दोनों बच्चे रोज की तरह स्कूल गए थे. वहां शिक्षक ने क्लास में टेस्ट लिया, जिसमें मेरे बेटे ने एक सवाल छोड़ दिया था. इससे नाराज होकर टीचर ने बच्चे को जोरदार तमाचा मारा, जिससे उसका सिर दीवार से जा लगा. बच्चा जब घर पहुंचा तो उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर गए. अस्पताल में बच्चे का इलाज कर रहे सर्जन डॉक्टर दिलीप चौधरी ने बताया कि बच्चे ने पेट दर्द होने की बात बताई है. फिलहाल बच्चे का स्वास्थ्य सामान्य है और इलाज किया जा रहा है.

Trending news