UP Chunav 2022 बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अखिलेश यादव को दी अपनी सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती, कहा-'एक लाख वोट से हराऊंगा'
Advertisement

UP Chunav 2022 बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अखिलेश यादव को दी अपनी सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती, कहा-'एक लाख वोट से हराऊंगा'

UP Assembly Election 2022 को लेकर भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से कहा है कि अखिलेश (Akhilesh) मेरी सीट से लड़े तो उनको हरा न दिया तो फिर चुनाव नहीं लड़ूंगा.

अखिलेश यादव को बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने दी चुनौती.

मनोज चतुर्वेदी / बलिया. UP Assembly Election 2022 में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. किसान रैली के तहत 500 ट्रैक्टर के साथ बलिया के पाॅलीटेक्निक मैदान पहुंचे भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह (Surendra Singh) ने कहा कि अखिलेश (Akhilesh) में हिम्मत हो तो हमारी विधानसभा सीट बैरिया से चुनाव लड़कर दिखाएं. उन्हें हरा न दिया तो फिर चुनाव नहीं लड़ूंगा. एक लाख वोट से जीत कर दिखाऊंगा. मेरी धोती और लंगोटी के सामने कोई टिकने वाला नहीं है. पूरे प्रदेश में संदेश दूंगा कि भाजपा (BJP) के चरित्र के सामने मायावती (Mayawati) और अखिलेश की चलने वाली नहीं है.  

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पेशेवर नेता
भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने राकेश टिकैत को पेशेवर नेता बताते हुए कहा कि वह आंदोलन नहीं बल्कि फंडिंग के ज़रिए व्यापार कर रहे हैं. मोदी जैसे बड़े नेता ने जनभावना को समझते हुए जब किसान कानून को वापस ले लिया तो फिर किसान आंदोलन का क्या मतलब.

मथुरा में देव मुरारी बापू का हाई वोल्टेज ड्रामा, चाकू लेकर दी आत्महत्या की धमकी

योगी के पास ईमान, अखिलेश टिकैत बेईमान
भाजपा विधायक कहा कि यूपी के सीएम योगी (CM Yogi) के पास ईमान है. अखिलेश और टिकैत बेईमान हैं. संसार को परिवार मानने वाला नेता महान होता है. जो परिवार को ही संसार मानता है वो नेता बेईमान होता है.
राम और शिवाजी से मोदी-योगी की तुलना
भाजपा विधायक ने कहा कि भारत की धरती पर राम के रूप में मोदी और शिवाजी के रूप में योगी  पैदा हो चुके हैं. इनके चरित्र के सामने भारत विरोधी ताकतों को कब्रिस्तान में दफन कर दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news