अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, यूपी समेत ये राज्य निशाने पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1211760

अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, यूपी समेत ये राज्य निशाने पर

अलकायदा ने गीदड़भभकी देते हुए कहा कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए. उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण मिलेगी. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: आतंकी संगठन अलकायदा (AlQaeda)  ने  पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई टिप्पणी क लेकर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात और मुंबई में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. अलकायदा  ने धमकी भरा पत्र जारी करते हुए कहा है कि 'हम उन लोगों को मार देंगे, जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ा सकें, जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं'. 

इन राज्यों में आत्मघाती हमले की दी धमकी
अलकायदा ने गीदड़भभकी देते हुए कहा कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए. उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण मिलेगी. अगर हम अपने प्रिय पैगंबर का बदला नहीं लेते हैं तो हमारी माताएं हमें शोक से दूर करें.

बता दें कि संयुक्त राष्ट्र की ने हालहि में एक रिपोर्ट में जारी किया था, जिसमें चेतावनी दी गई है कि तालिबान राज में अल-कायदा अफगानिस्तान में 'सुरक्षित पनाहगाह' का आनंद ले रहा है.अफगानिस्तान में सक्रिय आतंकी गिरोह एक्यूआईएस की नजरें भारत पर हैं. संयुक्त राष्ट्र ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया कि एक्यूआईएस ने मार्च 2020 में अपनी पत्रिका का नाम ‘नवा-ए-अफगान जिहाद’ से ‘नवा-ए-गजवा-ए-हिंद’ कर दिया था. इससे आतंकी गुट के भारत में गतिविधियां बढ़ाने का संकेत मिलता है.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news