Hamirpur : अमेरिका की ओलिविया का हमीरपुर के सचिन पर आया दिल, दोस्ती फिर प्यार अब शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1976325

Hamirpur : अमेरिका की ओलिविया का हमीरपुर के सचिन पर आया दिल, दोस्ती फिर प्यार अब शादी

 Hamirpur News : बुंदेलखंड का एक युवक अमेरिका गया था नौकरी करने. वहां उसकी एक लड़की से दोस्ती हो गई. दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. अब दोनों ने भारत में शादी रचा ली है. 

Hamirpur : अमेरिका की ओलिविया का हमीरपुर के सचिन पर आया दिल, दोस्ती फिर प्यार अब शादी

हमीरपुर : यूपी के हमीरपुर में रहने वाले सुमीत की लव स्टोरी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. सचिन पर अमेरिका की ओलिविया कुछ इस कदर फिदा हुईं की अब दोनों ने शादी रचा ली है. अमेरिका से सचिन के साथ हमीरपुर स्थित उसके गांव भिलावां पहुंची ओलिविया ने शादी रचा ली है. नारायण नगर में रहने वाले सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी महेश शर्मा और उनकी पत्नी उमा शर्मा विदेशी बहू की आवभगत की तैयारियों में लगे हैं.

महेश शर्मा के मुताबिक उनके बड़े बेटे सचिन शर्मा ने बीटेक करने के बाद एमबीए की पढ़ाई अमेरिका में की. वहीं रहते हुए जॉब भी करने लगा.इसी दौरान सचिन की ओलिविया वेन से दोस्ती हुई. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. बात शादी की आई तो सचिन ने अपने रीति-रिवाज से शादी करने को ओलिविया को तैयार कर लिया. दो दिन पहले ही ओलिविया और सचिन ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है. ओलिविया मूलरूप से अमेरिका के अरवाइन शहर की रहने वाली है. ओलिविया के पिता डन-वेन की 2021 में कोरोना की चपेट में आकर मृत्यु हो गई है. ओलिविया के साथ उनकी मां नैन-डो के साथ भारत आई हुई है. खास बात यह है कि ओलिविया को भारतीय रीति-रिवाज पसंद हैं.

 यह भी पढ़ें: अमेठी में उलेमाओं की बैठक में फतवा जारी, डीजे बजने पर मौलवी नहीं कराएंगे निकाह

महेश शर्मा के मुताबिक उनके बेटा सुमित को अमेरिका में ग्रीन कार्ड मिला हुआ है. अब अमेरिका नागरिक ओलिविया वेन से शादी होने के बाद सचिन को वहां की नागरिकता भी मिल जाएगी, जिसके बाद वह एनआरआई हो जाएगा. महेश शर्मा के घर विदेशी लड़की के बहू बनकर लोगों के बीच आकर्षण केंद्र बना है. ओलिविया के अपनी मां के साथ अमेरिका से हमीरपुर आने की खबर मिलने के बाद पड़ोस की महिलाएं और युवतियों का उससे मिलने का तांता लगा हुआ है.

Dj Ban in UP: DJ बजा तो नहीं पढ़ेंगे निकाह, उलेमाओं का नया फतवा बना मुसीबत

Trending news