बॉयफ्रेंड से नाराज गर्लफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में काटी हाथ की नस, खून बहा तो उतरा इश्क का भूत
Advertisement

बॉयफ्रेंड से नाराज गर्लफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में काटी हाथ की नस, खून बहा तो उतरा इश्क का भूत

Nainital News: इश्क और दोस्ती यह सब पर्सनल फीलिंग हैं. प्यार और दोस्ती के चक्कर में यदि कोई लड़की शराब पीकर सड़क में हंगामा करने लगे, लोगों की आवाजाही रोकनी पड़ जाए और पुलिस को बुलाना पड़े तो इसे आप क्या कहेंगे. नैनीताल में एक लड़की बॉयफ्रेंड से इस कदर नाराज हुई कि काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा करती रही. फिलहाल पुलिस अब लड़की से पूछताछ कर रही है.

बॉयफ्रेंड से नाराज गर्लफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में काटी हाथ की नस, खून बहा तो उतरा इश्क का भूत

गौरव जोशी/नैनीताल: इश्क और प्रेम की आपने कई कहानियां सुनी होंगी. हालांकि आजकल फिल्म देखकर इश्क भी फिल्मी अंदाज में ही होने लगा है. नैनीताल में इश्क में पागल एक लड़की ने अपनी हरकत से न सिर्फ लोगों को काफी देर तक परेशान किया बल्कि दोस्ती और प्रेम जैसे शब्द को भी तार-तार कर दिया. यहां लखनऊ से नैनीताल पहुंची लड़की का उसके बॉयफ्रेंड के साथ फोन पर ही किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जैसा कि फिल्मों में होता है कि प्यार और दोस्ती में धोखा खाने के बाद प्रेमी-प्रेमिका या फिर दोस्त अक्सर नशे में टल्ली हो जाते हैं, इस लड़की ने भी पहले फिल्मी अंदाज में जमकर शराब पी और फिर सड़क पर खूब हंगामा काटा.

काफी देर तक किया हाईवोल्टेज ड्रामा

लड़की को शायद इस बात की जरा भी परवाह नहीं रही कि लोग उसकी हरकत पर क्या कहेंगे और इससे स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही होगी. लड़की का ये हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा. इसी बीच किसी फिल्मी सीन की तरह लड़की ने अचानक अपनी हाथ की नस काट ली. बस फिर क्या था. जैसे ही लड़की ने कलाई में खून देखा. कुछ देर में ही इश्क का भूत उतर गया.

पुलिस कर रही तफ्तीश

रोती-बिलखती लड़की को लोगों ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया.  बीडी पांडे अस्पताल के चिकित्सक डॉ अजहर ने बताया कि युवती की कलाई पर गहरा घाव नहीं है. फिलहाल उसे प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई है. ईधर तल्लीताल पुलिस युवती से पूछताछ कर उसके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है. बेहतर होगा कि कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित करने वाली ऐसी घटनाओं पर सख्ती से कार्रवाई हो. सवाल यह भी उठता है कि हमारा समाज आखिर किस ओर जा रहा है. क्या नैतिकता भरी बातें सिर्फ किताब और ग्रंथों में ही अच्छी लगती हैं.

Trending news