Azamgarh: संदिग्ध सबाउद्दीन के गांव पहुंची ATS, क्षेत्र में छानबीन और परिजनों से टीम ने की पूछताछ
Advertisement

Azamgarh: संदिग्ध सबाउद्दीन के गांव पहुंची ATS, क्षेत्र में छानबीन और परिजनों से टीम ने की पूछताछ

Azamgarh Suspected terrorist Sabauddin: संदिग्ध सबाउद्दीन के गांव में पहुंची एटीएस की टीम. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो में एटीएस टीम द्वारा छान-बीन. सबाउद्दीन पर आतंकी संगठन से संपर्क में रहने व युवाओं को जेहादी बनाने का आरोप लगा है.

Azamgarh: संदिग्ध सबाउद्दीन के गांव पहुंची ATS, क्षेत्र में छानबीन और परिजनों से  टीम ने की पूछताछ

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़ः एटीएस की टीम आईएसआईएस से जुड़े संदिग्ध आतंकी सबाउद्दीन के घर पहुंची. बता दें कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो कस्बा महमूदपुरा में गुरुवार को 15 दिन बाद फिर एटीएस की टीम पहुंची. एटीएस की टीम थाने पहुंचकर आजमगढ़ पुलिस को साथ लेकर सबाउद्दीन के गांव अमिलो कस्बा में पहुंची.

संदिग्ध आतंकी सबाउद्दीन के घर पूछताछ के बाद एटीएस पड़ोस के एक युवक से एटीएस ने पूछताछ की. हालांकि, इस बारे में न तो पुलिस और नहीं एटीएस का कोई अधिकारी बोलने को तैयार है. वहीं, अचानक एटीएस के पहुंचने से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बनी रही.

UP Police: खाकी वर्दी की गरिमा को Head constable ने किया तार-तार, फरियादी संग हुआ हमबिस्तर

एटीएस की टीम ने पड़ोसी युवक से की पूछताछ
आईएसआईएस के संदिग्ध सबाउद्दीन के घर गुरुवार की सुबह 10 बजे चार गाड़ियों में सवार एटीएस की टीम के लोगों ने थाने पहुंचकर लोकल पुलिस को भी अपने साथ लिया. बताया जा रहा है कि सबाउद्दीन के घर लगभग 10 मिनट तक पूछताछ के बाद टीम पड़ोस के  एक शॉप में पहुंची. वहां एक युवक से पूछताछ की.

एटीएस की टीम युवक से किसी चिप के बारे में पूछताछ की. उस युवक के साथ एटीएस ने पास के एक पोखरी तक छानबीन की. इसके साथ ही गांव के दो अन्य स्थानों पर जाकर एटीएस ने उस युवक के साथ छानबीन और पूछताछ की. 

Crime: किताबों के बोझ ने नाबालिग को बनाया कातिल, जानिए किसकी कर दी हत्या

सबाउद्दीन पर है ये आरोप
आपको बता दें कि बीते 9 अगस्त को लखनऊ एटीएस ने मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो गांव से ही आईएसआईएस से जुड़े रिक्रूटर सबाउद्दीन की गिरफ्तारी की थी. सबाउद्दीन पर आतंकी संगठन और आईएसआईएस से संपर्क में रहने का आरोप है. इसके साथ ही युवाओं को ब्रेनवाश कर जेहादी बनाने का भी सबाउद्दीन पर आरोप है. 

WATCH LIVE TV

Trending news