'लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं हमें लड़कियां', 7वीं के छात्रों ने प्रिंसिपल से की शिकायत, एप्लीकेशन हुआ Viral
Advertisement

'लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं हमें लड़कियां', 7वीं के छात्रों ने प्रिंसिपल से की शिकायत, एप्लीकेशन हुआ Viral

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस शिकायती पत्र को कक्षा सात के लड़कों द्वारा लड़कियों की हरकत से परेशान होकर प्रिंसिपल को लिखा गया है. लेटर में उन्होंने लिखा है कि लड़कियां उन्हें अजब-गजब नाम से चिढ़ाती हैं. इतना ही नहीं, कक्षा में लड़कियां शोर भी मचाती हैं. 

'लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं हमें लड़कियां', 7वीं के छात्रों ने प्रिंसिपल से की शिकायत, एप्लीकेशन हुआ Viral

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया के तैयापुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों द्वारा प्रिंसिपल को लिखा गया एक शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस आवेदन को पढ़कर हर कोई हंस रहा है.  लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस एप्लीकेशन को जमकर शेयर किया जा रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस शिकायती पत्र को कक्षा सात के लड़कों द्वारा लड़कियों की हरकत से परेशान होकर प्रिंसिपल को लिखा गया है. लेटर में उन्होंने लिखा है कि लड़कियां उन्हें अजब-गजब नाम से चिढ़ाती हैं. इतना ही नहीं, कक्षा में लड़कियां शोर भी मचाती हैं. छात्रों ने मांग की है कि लड़कियां उनसे माफी मांगे, क्योंकि वह उन्हें गलत नामों से बुलाती हैं. 

क्या लिखा है एप्लीकेशन में ?
कक्षा सात के छात्रों ने शिकायती पत्र में लिखा, "कक्षा सात (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु'' इसके बाद छात्रों ने विस्तार में लिखा,''महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं. हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं. अमिनेश को डामर कहती हैं और अनमोल से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो. लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं. गाना गाती हैं और डायलॉग बाजी करती हैं. ओम फोम धर्राटे काट रही हैं."

Jokes: पति-पत्नी पर बने जोक्स सुनकर ठहाके मार लगेंगे हंसने, पढ़ें मजेदार चुटकुले

परेशान करने वाली लड़कियों के लिखे हैं नाम भी 
इस आवेदन में लड़कों ने शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं. जिनमें जानवी, शिखा, रितु, काजल और अवनी हैं. यह एप्लीकेशन अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस एप्लीकेशन को पढ़ने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

2 महीने पहले छात्रों ने लिखा था एप्लीकेशन
वहीं, जवाहर नवोदय विद्यालय तैयापुर में जी मीडिया ने पड़ताल की, तो पता चला यह लेटर 2 माह पहले छात्रों ने लिखा था. जिस पर स्कूल टीचर व लड़कियों के हॉस्टल की प्रभारी रीतू नंदी ने लड़कियों को समझाया गया. उनके अभिभावकों से भी इस संबंध में बात की गई. तब से लेकर अब तक पूरा मामला शांत है. जबकि कालेज के प्राचार्य संजीव गाता ने पूरे मामले की जांच की बात कही है. 

नहीं मिला दादा-दादी बनने का सुख तो बहू-बेटे पर किया केस, मांगे परवरिश के पैसे

WATCH LIVE TV

Trending news