आजमगढ़ के हरिहरपुर घराने के युवक का मर्डर, परिजनों से मिले निरहुआ- कातिलों को दिलाएंगे कड़ी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1360846

आजमगढ़ के हरिहरपुर घराने के युवक का मर्डर, परिजनों से मिले निरहुआ- कातिलों को दिलाएंगे कड़ी सजा

Hariharpur Gharana News: मृतक के पिता और बेटा दोनों संगीत से जुड़े हुए थे. 4 अगस्त 2022 को जिले के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरिहरपुर में मृतक युवक को सम्मानित भी किया था. 

आजमगढ़ के हरिहरपुर घराने के युवक का मर्डर, परिजनों से मिले निरहुआ- कातिलों को दिलाएंगे कड़ी सजा

देंद्र शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में कंधरापुर थाना अंतर्गत हरिहरपुर घराने (Hariharpur gharana) के रहने वाले युवक आदर्श मिश्रा की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हरिहरपुर घराने को सरकार ने बढ़ावा देने के लिए बहुत योजनाओं को लागू किया है. यानी सरकार की सीधी नजर हरिहरपुर घराने पर है. ऐसे में उस घराने के एक युवक की हत्या हो गई, जिसको लेकर इस घराने के लोगों ने भाजपा सांसद को बुलाने के लिए कहा. सांसद दिनेश लाल यादव देर रात अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे. 

मृतक युवक के परिजनों से निरहुआ ने मुलाकात की और परिजनों को सांत्वना दी. इस मामले में सांसद निरहुआ ने एसपी अनुराग आर्य से हत्यारों को जल्दी पकड़ने के लिए कहा. इसको लेकर SP ने हत्यारे को पकड़ने के लिए चार टीम बनाई हैं. निरहुआ ने परिजनों से कहा कि इत्मिनान रखे कातिल पकड़कर लाएंगे; उसे कड़ी सजा दिलाएंगे.

सीएम योगी हरिहरपुर घराने को कर चुके हैं सम्मान 
भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि निश्चित रूप से घटना में शामिल जो भी आरोपी हैं. इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों को पकड़ने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. मृतक के पिता और बेटा दोनों संगीत से जुड़े हुए थे. खास बात ये है कि चार अगस्त 2022 को जिले के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरिहरपुर में मृतक युवक को सम्मानित भी किया था. 

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि अभी दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. परिजनों से बातचीत हुई है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस घटना में शामिल आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के साथ इनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी.इसके साथ रासुका की भी कार्रवाई की जाएगी. घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है. गांव के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज और समर सिंह के कमर कमानी बा गाने पर CUTE गर्ल ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की हो रही तारीफ

Trending news