प्रसव कराने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो अस्पताल परिसर में भिड़े जीजा और साले?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1238900

प्रसव कराने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो अस्पताल परिसर में भिड़े जीजा और साले?

जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीजा और साले एक दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रसव कराने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो अस्पताल परिसर में भिड़े जीजा और साले?

राजीव शर्मा/बहराइच: जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीजा और साले एक दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये मामला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर का बताया है.

कई महीनों से मायके में रह रही थी पत्नी
जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को शिवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दो लोग आपस में मारपीट करने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा जीजा ललईपुरवा गांव का रहने वाला है. जबकि, साला दुईजी पुरवा गांव का निवासी है. जानकारी के मुताबिक जीजा की साले की बहन यानी अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. जिसके कारण कई महीने से वह मायके में रह रही थी.

New Time table of Railway: एक जुलाई से लागू होगा रेलवे का नया टाइम टेबल, जांच करने के बाद घर से निकलें वरना छूट जाएगी ट्रेन

स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर स्थित डिलीवरी प्वाइंट पर हुई मारपीट
आपको बता दें कि स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर स्थित डिलीवरी प्वाइंट पर युवक अपनी बहन का प्रसव कराने आया हुआ था. वहीं, जैसे ही जीजा को सूचना मिली वह अपने साथियों संग मौके पर पहुंच गया. इतना ही नहीं जीजा साले अपनी पत्नी को जबरन ले जाने का दबाव बनाने लगा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ा की अचानक दोनों के बीच लात-घुसे चलने लगे.

July 2022 Festival Vrat Calendar: जल्द शुरू होने वाला है सावन का महीना, फटाफट नोट कर लें व्रत-त्योहारों की लिस्ट

पति पत्नी के बीच चल रहा मुकदमा 
मिली जानकारी के मुताबिक बहन और जीजा के बीच मुकदमा चल रहा है. वहीं, मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है. मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है. फिलहाल, अस्पताल में जीजा साले के बीच मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

WATCH LIVE TV

Trending news