Barabanki: बाराबंकी में शादी के 15 साल बाद तीन तलाक, पांच बच्चों का भी हुआ बंटवारा, पीड़िता ने पीएम से लगाई आस
Advertisement

Barabanki: बाराबंकी में शादी के 15 साल बाद तीन तलाक, पांच बच्चों का भी हुआ बंटवारा, पीड़िता ने पीएम से लगाई आस

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी में एक महिला को शादी के पंद्रह साल बाद उसके शौहर ने ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) दे दिया. पीड़िता ने पुलिस में अपने पति (Husband) के खिलाफ तहरीर दी है. 

Barabanki Triple Talaq

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से तीन तलाक (Triple Talaq) का नया मामला सामने आया है. यहां पांच बच्चों की मां को उसके शौहर (Husband) ने तीन तलाक दे कर घर से निकाल दिया. पत्नी को तीन तलाक देने के बाद पति ने बच्चे भी बांट दिए. दो बेटियां पिता के पास और एक बेटी और दो बेटे मां के पास हैं. बताया जा रहा है कि यहां शौहर अपनी बीवी से आए दिन मारपीट करता था. बीवी की पिटाई से जब शौहर का मन नहीं भरा तो उसने अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है.

कोठी थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोठी थाना क्षेत्र का है. यहां कि रहने वाली फातिमा अब दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. दरअसल, फातिमा की शादी 15 साल पहले रमजान से हुई थी. फातिमा के तीन बेटियां और दो बेटे हैं. फातिमा के पति रमजान ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है. इस तीन तलाक में फातिमा के 5 बच्चे भी बंट गए हैं. दो बेटियां रमजान के पास और एक बेटी दो बेटे फातिमा के साथ हैं. फातिमा अपने दो बेटे और एक बेटी के साथ किराए के मकान में रह रही है.

Siddharthnagar: कटहल के चक्कर में दबंगों ने महिला को उतारा मौत के घाट, सिद्धार्थनगर में हत्या से सनसनी

तीन तलाक के कानून से उम्मीद
पीड़ित फातिमा को मोदी सरकार द्वारा बनाए गए तीन तलाक के कानून पर उम्मीद है. फातिमा ने बताया है कि उसे उम्मीद है कि तीन तलाक पर बने कानून के तहत उसके पति पर कार्रवाई होगी. फातिमा ने कोठी थाने पर तहरीर दी है. फातिमा ने बताया है कि उसके पति ने उसके बड़े बेटे को मारने का प्रयास किया. बेटा जब वह बाजार से कपड़े लेकर वापस आ रहा था, तभी उसके पति ने उसे पीटा. बड़ा बेटा ही मेहनत मजदूरी करके जो भी कमाता है, उससे फातिमा और उसके तीनों बच्चों का पालन पोषण होता है. ऐसे में अब उसे मोदी सरकार और देश के कानून से ही एकमात्र उम्मीद बची है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news