बरेली: दूसरे समुदाय के 4 लड़कों ने 7 वीं कक्षा की छात्रा का किया अपहरण, फिर बंधन बनाकर किया रेप
Advertisement

बरेली: दूसरे समुदाय के 4 लड़कों ने 7 वीं कक्षा की छात्रा का किया अपहरण, फिर बंधन बनाकर किया रेप

 Bareilly Crime News: बिथरी थाना क्षेत्र में हाईवे से नरियावल गांव की कक्षा सात की छात्रा स्कूल जा रही थी. छात्रा के पिता का कहना है कि स्कूल के पास ही रास्ते में उसे दूसरे समुदाय के चार लोगों ने कोल्डड्रिंक में नशा दे दिया और अपहरण कर ले गए.

पीड़िता की मां

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से अपहरण के बाद गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामना आया है. किशोरी का आरोप है कि उसके साथ दूसरे समुदाय के चार लड़के उसको अपहरण करके ले गए. इसके बाद पूरे दिन और रात भर बंधन बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. सुबह में छात्रा को शाहदाना चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह छात्रा घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरे घटना की जानकारी दी. 

सांतवी की छात्रा जा रही थी स्कूल 
 बिथरी थाना क्षेत्र में हाईवे से नरियावल गांव की कक्षा सात की छात्रा स्कूल जा रही थी. छात्रा के पिता का कहना है कि स्कूल के पास ही रास्ते में उसे दूसरे समुदाय के चार लोगों ने कोल्डड्रिंक में नशा दे दिया और अपहरण कर ले गए. दोपहर को जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन की गई. पूरे दिन और रात में घर वाले उसे ढूंढते रहे, लेकिन कोई पता नहीं चला.अगले दिन सुबह करीब दस बजे छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची. वह काफी डरी हुई थी. 

उवैस और शाहरुख समते चार लड़कों ने किया गैंगरेप 
परिजनों के पूछने पर छात्रा ने बताया कि स्कूल जाते समय रास्ते में उसे उवैस और उसका दोस्त शाहरुख मिले. उन्होंने उसे एक कोल्डड्रिंक दे दी, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई.छात्रा ने घरवालों को बताया कि उवैस और शाहरुख समेत चार लोगों ने अपहरण करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. लगभग 24 घंटे बंधक बनाने के बाद सुबह टेंपो से शाहदाना चौराहे पर छोड़ दिया. किशोरी और उसका परिवार अपने साथ हुई घटना को चीख चीख कर कह रहा था.वहीं इस मामले में एसएसपी का कहना है कि इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

WATCH LIVE

Trending news