प्यार की खातिर 'लुबना' ने बदला धर्म और बन गई 'आरोही', अब SSP से लगाई मदद की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1194637

प्यार की खातिर 'लुबना' ने बदला धर्म और बन गई 'आरोही', अब SSP से लगाई मदद की गुहार

अब आरोही ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है. लुबना (अब आरोही) के मुताबिक, उसको और पति बॉबी को उसके घरवालों से जान का खतरा है. लुबना ने बताया कि वह 12वीं पास कर चुकी है. बॉबी बचपन से उसके पड़ोस में रहता है और दोनों 5 साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं...

प्यार की खातिर 'लुबना' ने बदला धर्म और बन गई 'आरोही', अब SSP से लगाई मदद की गुहार

अजय कश्यप/बरेली: यूपी के बरेली में एक लड़की का प्यार ऐसा परवान चढ़ गया कि उसने हिंदू धर्म अपना लिया. बताया जा रहा है कि अपने प्रेमी से शादी करने के लिए लुबना नाम की लड़की आरोही बन गई. कोतवाली के बांस मंडी इलाके की रहने वाली लुबना ने मोहब्बत की खातिर अपना धर्म बदल लिया. आरोही का कहना है कि उसे अपने पड़ोसी बॉबी से बचपन से प्यार था. उससे शादी करने के लिए आरोही ने आर्य समाज मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली. 

UP Board 10th-12th Result 2022: खत्म होगा छात्रों का इंतजार! जानें कब जारी होगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट

"ससुराल वालों पर न पड़े किसी तरह का दबाव"
अब आरोही ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है. लुबना (अब आरोही) के मुताबिक, उसको और पति बॉबी को उसके घरवालों से जान का खतरा है. लुबना ने बताया कि वह 12वीं पास कर चुकी है. बॉबी बचपन से उसके पड़ोस में रहता है और दोनों 5 साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं. हालांकि, उसे डर है कि घरवाले कुछ भी कर सकते हैं. इसलिए उसने एसएसपी से मांग की है कि उसके ससुराल वालों पर किसी तरह का दबाव न डालें.

ज्ञानवापी मामले पर साध्वी प्राची ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा-मस्जिद बनानी है तो सऊदी अरब में जाकर बनाओ

20 साल की है लुबना
लुबना ने वीडियो में कहा है कि वह सोच-समझकर और अपनी मर्जी से हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर रही है. बॉबी के साथ रहने के लिए उसने धर्म बदलकर अपना नया नाम आरोही रख लिया है. बता दें, लुबना की पैदाइश साल 2002 की है, यानी वह 20 साल की है. लुबना का कहना है कि शादी का फैसला दोनों ने मिलकर लिया है. उसपर किसी का दबाव नहीं है. 

आरोप: घरवालों ने की जान से मारने की कोशिश
युवती ने वीडियो जारी कर कहा है कि उसका नाम लुबना था, लेकिन अब आरोही हो गया है. उसने अपनी मर्जी से बॉबी से शादी की है और वह उसके साथ बहुत खुश है और अपनी जिंदगी उसी के सात बिताना चाहती है. लुबना (अब आरोही) का कहना है कि वह हाथ जोड़कर विनती करती है कि उसकी जिंदगी में दखल न दिया जाए. उसका आरोप है कि उसके घरवालों ने दोनों को जान से मारने की कोशिश की है. ऐसे में लुबना ने प्रोटेक्शन की मांग की है.

WATCH LIVE TV

Trending news