राज्यमंत्री दिनेश खटीक को लेकर बोले विनय कटियार- यूपी में कोई भी नहीं दे रहा है इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1269619

राज्यमंत्री दिनेश खटीक को लेकर बोले विनय कटियार- यूपी में कोई भी नहीं दे रहा है इस्तीफा

Ayodhya News: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और फायरब्रांड नेता विनय कटियार शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राज्यमंत्री दिनेश खटीक को लेकर कहा कि यूपी में कोई भी इस्तीफा नहीं हुआ है. 

राज्यमंत्री दिनेश खटीक को लेकर बोले विनय कटियार- यूपी में कोई भी नहीं दे रहा है इस्तीफा

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और फायरब्रांड नेता विनय कटियार शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया है. विनय कटियार ने देश की 15वीं राष्ट्रपति चुनी गईं द्रौपदी मुर्मू को लेकर कहा कि एक आदिवासी महिला को मौका मिला. वह राष्ट्रपति बनी हैं, यह बड़ी प्रसन्नता का विषय है. प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार से द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया है यह आदिवासियों ही नहीं बल्कि पूरे समाज के बीच एक अच्छा संदेश गया है. 

दिनेश खटीक के इस्तीफे को लेकर कही ये बात 
उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस समय उथल-पुथल मचा है. वहीं, राज्यमंत्री दिनेश खटीक द्वारा दिए गए इस्तीफे पर कहा कि यूपी में कोई भी इस्तीफा नहीं दे रहा है. ना ही किसी का इस्तीफा हुआ है. अगर किसी ने इस्तीफा दिया है, तो वह स्वीकार नहीं होगा. बाबरी विध्वंस पर दोबारा से मुस्लिम समाज द्वारा हाईकोर्ट में दाखिल की गई याचिका पर भी बयान दिया. उन्होंने बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे हाजी महबूब द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने पर कहा कि बाबरी ना पहले मस्जिद थी, ना आज है और ना ही आगे रहने वाली है. हाजी महबूब पर हमलावर होते हुए विनय कटियार ने कहा कि उनका कोई अस्तित्व नहीं है. 

यह भी पढ़ें-CBSE Class 12th Topper 2022: हरदोई में इशिता डे ने 97.6 नंबर पाकर किया जिला टॉप

हाजी महबूब का नहीं है कोई अस्तित्व 
बता दें कि बाबरी विध्वंस मामले में 32 लोगों को आरोपी बनाया गया था. जिसमें कईयों की मृत्यु भी हो गई है. सीबीआई कोर्ट द्वारा बीते दिनों राम मंदिर फैसले के बाद सभी आरोपियों को बाइज्जत बरी कर दिया गया था. बाबरी विध्वंस मामले पर मुस्लिम पक्षकार रहे हाजी महबूब ने हाईकोर्ट में एक याचिका डाली है. उन्होंने बाबरी विध्वंस के आरोपियों को बाइज्जत बरी किए गए फैसले को चुनौती दिया है. 

यह भी पढ़ें- Jokes: टीचर- कॉपी और पेन कहां है? पिंटू ने दिया ऐसा जवाब सुनते ही मैम का चढ़ा पारा

 

National Flag Day: पिंगली वेंकैया से पहले भी कइयों ने बनाए थे भारत के ध्वज, जानें आजादी से पहले कैसा दिखता था झंडा..

Trending news