हरिद्वार पंचायत चुनाव में बीजेपी का शानदार प्रदर्शन, जानें पार्टी क्यों नहीं मनाएगी जश्न
Advertisement

हरिद्वार पंचायत चुनाव में बीजेपी का शानदार प्रदर्शन, जानें पार्टी क्यों नहीं मनाएगी जश्न

हरिद्वार पंचायत चुनाव में भाजपा ने दमदार प्रदर्शन किया है. सीएम धामी के नेतृत्व में बीजेपी ने हरिद्वार पंचायत चुनाव में नया इतिहास रचा है. माना जा रहा है कि धामी सरकार के काम पर हरिद्वार की जनता ने मुहर लगा दी है. जिला पंचायत की 6 सीट पर जीत और 8 पर बढ़त पार्टी बढ़त की ओर है.

हरिद्वार पंचायत चुनाव में  बीजेपी का शानदार प्रदर्शन, जानें पार्टी क्यों नहीं मनाएगी जश्न

कुलदीप नेगी/देहरादून: हरिद्वार पंचायत चुनाव में भाजपा ने दमदार प्रदर्शन किया है. सीएम धामी के नेतृत्व में हरिद्वार पंचायत चुनाव में नया इतिहास रचा है. माना जा रहा है कि धामी सरकार के काम पर हरिद्वार की जनता ने मुहर लगा दी है. जिला पंचायत की 6 सीट पर जीत और 8 पर बढ़त दर्ज की है. भाजपा कुल 14 सीटों पर कब्जे के करीब है. भाजपा इससे पहले जिला पंचायत में कभी दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाई थी. पंचायत चुनाव के बेहतरीन नतीजे के पीछे राजनीतिक जानकार संगठन और सरकार की जुगलबंदी को वजह बता रहे हैं.

हरिद्वार पंचायत चुनाव की पहली परीक्षा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सफल हुए हैं. हरिद्वार पंचायत चुनाव में बीजेपी ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. राज्य बनने के बाद पहली बार यह तस्वीर देखने को मिली है, जब हरिद्वार जिले में पंचायतों में भी बीजेपी मजबूती के साथ उभरी है. 
यह भी पढ़ें: Bijnor:दलित छात्र कि गला रेतकर की निर्मम हत्या, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
पार्टी नहीं मनाएगी जश्न
बीजेपी ने यह निर्णय किया है कि अंकिता हत्याकांड की वजह से पार्टी कार्यालय में जीत का जश्न नहीं होगा. पहाड़ की बेटी अंकिता को शुक्रवार को प्रदेश भर में बीजेपी श्रद्धांजलि देगी. राज्य भर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा.पिछली बार बीजेपी के पास जिला पंचायत की महज 3 सीटें थी. यहां तक कि विधानसभा चुनाव में भी इस बार हरिद्वार जिले में बीजेपी का प्रदर्शन बहुत बेहतर नहीं रहा. लेकिन पंचायत चुनाव में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की कमी को पूरा कर दिया. हरिद्वार पंचायत चुनाव को लोकसभा चुनाव की रिहर्सल के तौर पर देखा जा रहा था. इसमें बीजेपी पास हुई है. यह तस्वीर साफ है कि हरिद्वार में बीजेपी का जिला पंचायत अध्यक्ष बनने जा रहा है.

Trending news