Wrestler Protest:बृजभूषण सिंह ने कहा है कि ''मैं हाईकोर्ट के फैसले का करता हूं, मेरे साथ इंसाफ होगा''
Advertisement

Wrestler Protest:बृजभूषण सिंह ने कहा है कि ''मैं हाईकोर्ट के फैसले का करता हूं, मेरे साथ इंसाफ होगा''

Wrestler Protest: विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक जैसे पहलवान बृजभूषण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर 6 दिनों से प्रदर्शन पर बैठे हैं. रेसलर्स ने बृजभूषण शरण के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की है. दिल्ली पुलिस बृजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी. सॉलिसिटर जनरल ने ये जानकारी सर्वोच्च न्यायालय को दी है.

Wrestler Protest:बृजभूषण सिंह ने कहा है कि ''मैं हाईकोर्ट के फैसले का करता हूं, मेरे साथ इंसाफ होगा''

गोंडा : भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस एफआईआर दर्ज करेगी. शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में भारत के सॉलिसिटर जनरल ने यह जानकारी दी है. पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह गोंडा पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी गौशाला में गाय और घोड़ों को गुड़ खिलाया. वहीं भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ''मैं न्यायपालिका के निर्णय से खुश हूं. जहां भी जांच में  मेरे सहयोग की आवश्यकता होगी मैं सहयोग के लिए तैयार हूं. न्यायपालिका से बड़ा इस देश के अंदर कोई नहीं है. मैं भी न्यायपालिका से बड़ा नहीं हूं. उच्चतम न्यायालय का फैसला आया है. यदपि की सरकार की तरफ से कहा गया था एफआईआर लिखने में कोई दिक्कत नहीं है. और एफआईआर लिखी जा चुकी होगी या लिखी जा रही होगी. मैं सुप्रीम कोर्ट से बड़ा नहीं हूं. मैं उस फैसले का स्वागत करता हूं. उस समय भी मैंने कोई सवाल नहीं उठाया था जिस समय ओवर साइट कमेटी बनी थी.'' 

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री अंगद यादव समेत 4 को आजीवन कारावास, राजनारायण सिंह मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई सजा

बृजभूषण सिंह ने कहा कि सरकार ने जो निर्णय लिया,भारतीय ओलंपिक संघ ने जो जांच कमेटी बनाई उसका स्वागत करता हूं. मैंने जो ओवर साइट कमेटी बनी उसका भी स्वागत किया अब मैं इसका भी स्वागत करता हूं. मुझे अपने ऊपर भरोसा है मुझे अपने कर्म के ऊपर भरोसा है कि किसी के साथ मैंने कोई गलत नहीं किया है. मुझे इंसाफ मिलेगा.

बृजभूषण सिंह उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी से सांसद हैं. 1991 में पहली बार वह लोकसभा सदस्य चुने गए. उनकी पत्नी भी लोकसभा सांसद रह चुकी हैं. बृजभूषण सिंह पचास से अधिक शैक्षणिक संस्थाओं के जरिए अयोध्या खास प्रभाव रखते हैं.

WATCH: बृजभूषण शरण सिंह के जेल जाने तक हम चुप नहीं बैठेंगे, पहलवान विनेश फोगाट ने भरी हुंकार

Trending news